PUBG Mobile: आज आ रहा है पेलोड मोड, मिलेगा हेलीकॉप्टर और रॉकेट लॉन्चर

उम्मीद की जा रही थी कि PUBG Mobile 0.15.0 update के साथ नया पेलोड मोड रिलीज़ करेगा, जो कि पिछले हफ्ते रिलीज़ किया गया.

  • Share this:
    version 0.15.0 के आने के साथ ही PUBG Mobile ने जानेमाने बैटल रॉयल गेम (Battle Royal Game) के लिए नया मोड लाने का वादा किया. हालांकि, गेम के फैन्स को उस वक्त काफी निराशा हुई जब नए पेलोड को कभी भी लाइव नहीं किया गया, बल्कि इसको गेम के साथ ऐड कर दिया गया. अपडेट के रिलीज़ के साथ ही पबजी मोबाइल ने कहा कि पेलोड मोड बहुत जल्द लोगों को उपलब्ध होगा. और फाइनली अब यह डेट कन्फर्म हो गई है.

    यह नया ऐक्शन पैक्ड मोड (Action packed Mode) बुधवार यानी आज लाइव होगा. ऑफीशियल पबजी मोबाइल हैंडल द्वारा किए गए ट्वीट के मुताबिक डेवेलपर्स नए मोड को फाइनलाइज़ और फाइन ट्यून करने की कोशिश कर रहे थे जिसकी वजह से ही संभवतः इसमें देरी हुई. नया पेलोड मोड बीटा में कुछ समय के लिए मौजूद था और आधिकारिक तौर पर 0.15.0 अपडेट के साथ शुरू किया गया. यह आर्केड मोड (Arcade Mode) का पार्ट होगा और क्लासिक बैटल रॉयल मोड (classic battle royale mode) पर बेस्ड होगा लेकिन इसमें Erangel के साथ छोटे एरिया और भारी हथियार व हेलीकॉप्टर को उड़ाने की सुविधा के साथ होगा.



    मिलेगा रॉकेट लॉन्चर-
    पहले के कुछ गेमप्ले को देखते हुए यह नया मोड निश्चित रूप से काफी एक्साइटिंग होगा. हेलीकॉप्टर उड़ाने की योग्यता के साथ इस मोड में M3E1-A रॉकेट लॉन्चर, MGL व M79 ग्रेनेड लॉन्चर और RPG-7 भी मिलेंगे. इस मोड में एक नया फीचर भी मिलेगा जिसमें आप अपने टीम मेट को ज़िंदा भी कर पाएंगे. इसके लिए आपको सिर्फ डेड हो चुके टीम मेट के आईडी कार्ड को उसके जेब से निकालना होगा और नज़दीक के रेडियो टावर तक जाना होगा.

    बता दें कि हाल ही में 0.15.0 अपडेट 16 अक्टूबर को रिलीज़ हुआ था जिसमें कुछ नए एडीशन और अपग्रेड डाले गए थे. इनमें से कुछ ऐसे भी हैं जिनमें शूट करने और गैस कैन को एक्सप्लोड करने की भी योग्यता है. साथ ही दीवारों पर भी चढ़ा जा सकता है. इसमें पावरफुल डेज़र्ट ईगल को भी यूज़ किया जा सकता है. इसके अलावा इसमें काफी कुछ बदलाव भी हैं जो कि गेम में जोड़े गए हैं. गेम में Halloween थीम वाले आइटम डाले गए हैं. UMP को UMP45 में और UAZ को BRDM-2 में बदला गया है.

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.