PUBG Mobile में आखिरकार आ गया Karakin Map, स्टिकी बॉम्ब समेत मिलें कई खास फीचर्स

PUBG मोबाइल में नया मैप फीचर पेश किया गया है,

PUBG मोबाइल में नया मैप फीचर पेश किया गया है,

PUBG Mobile का नया Karakin मैप पहले से ही विश्व स्तर पर गेम के PC वर्जन के लिए उपलब्ध है, लेकिन इसका मोबाइल वर्जन केवल अब लॉन्च हुआ है.

  • Share this:
PUBG मोबाइल (PUBG Mobile) को आखिरकार नए कराकिन मैप (Karakin Map) के साथ अपडेट किया गया है, जो विकेंडी मैप (Vikendi Map) को बदल देगा. कंपनी ने एक ट्वीट में PUBG मोबाइल में काराकिन मैप के आने की घोषणा की. ट्वीट में PUBG मोबाइल ने कहा, ‘ये कोई प्रेंक नहीं है- हमारे ब्रांड का नया मैप KARAKIN आधिकारिक तौर पर LIVE है! कृपया हमारे अनऑफिशियल टूर गाइड का गर्मजोशी से स्वागत करें.’

नए 2×2 मैप में शॉर्ट ड्यूरेशन के मैच और एक मैच में केवल 64 खिलाड़ी होंगे. यह मैप मीरामार के रेगिस्तानी स्थानों और उत्तरी अफ्रीका की थीम पर बेस्ड है. Karakin मैप पहले से ही विश्व स्तर पर गेम के PC वर्जन के लिए उपलब्ध है, लेकिन इसका मोबाइल वर्जन केवल अब लॉन्च हुआ है.

लॉन्च से पहले, कंपनी ने कई ट्वीट किए, जिसमें 7 अप्रैल, 2021 को आधिकारिक तौर पर PUBG मोबाइल के लिए काराकिन मैप लॉन्च करने की पुष्टि की गई. कंपनी इस हफ्ते किए ट्वीट में लिखा, ‘4/7 को अभी तक के हमारे सबसे Hottest Map में पैराशूट से उतरने के लिए तैयार रहें.’

PUBG मोबाइल न्यू अपडेट: Karakin Map के फीचर्स


- Karakin एक छोटा 2×2 मैप है, जो कि Sanhok के आकार का लगभग आधा है, खिलाड़ियों को इसमें एक तेज-तर्रार लड़ाई के लिए तैयार रहना होगा. इसके अलावा, खिलाड़ियों को छिपने के लिए कम जगह मिलेंगी, जिसमें बड़े बोल्डर और बंकर शामिल हैं, इसका मतलब है कि खिलाड़ियों को बार-बार अपनी पॉजिशन बदलते रहनी होगी.

- Karakin मैप का सबस खाफ फीचर है Demolition Zone, जो हर मैच के साथ लेआउट को बदल देगा. इस जोन में सायरन बजते ही अचानक बमबारी शुरू हो जाएगी, जिसमें दिलचस्प बात ये है कि खिलाड़ी किसी बिल्डिंग के अंदर छिपे होने पर भी मर जाएंगे, जो कि PUBG मोबाइल में दूसरे मैप में Red Zone के साथ नहीं था.

- एक फीचर है स्टिकी बम, जिनका इस्तेमाल दीवारों को तोड़ने के लिए भी किया जा सकता है. इसलिए इसमें खिलाड़ी दिवारों के पीछे अगर छिपते हैं, तो वहां भी मारा जा सकते हैं.

- Karakin मैप में खिलाड़ी पतली दीवारों के माध्यम से भी शूटिंग कर सकेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज