WhatsApp ने Ramadan 2021 पर लॉन्च किए 28 नए Stickers, किसी को भेजे बिना नहीं रह पाएंगे आप

WhatsApp पर Ramadan 2021 के स्टिकर आए हैं.

WhatsApp पर Ramadan 2021 के स्टिकर आए हैं.

Ramadan 2021: वॉट्सऐप के एंड्रॉयड और iOS के लिए क्यूट Sticker पैक ‘Ramzan Together’ पेश कर दिए गए हैं, जिसे यूज़र्स आज से इस्तेमाल कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 9:02 AM IST
  • Share this:
Ramadan 2021: रमज़ान का महीना आज से शुरू हो गया है.  इस साल 14 अप्रैल से बरकतों, रहमतों के इस पाक महीने की शुरुआत हुई है, और ऐसे में अगर आप भी इस मुबारक मौके पर दुआ के साथ अपने दोस्‍तों, अपनों को माहे-रमजान की मुबारकबाद देना चाहते हैं तो वॉट्सऐप आपके लिए अच्छी खबर लाया है. वॉट्सऐप में रमज़ान का नया स्टिकर पैक जुड़ गया है. WABetaInfo ने ट्विटर पर बताया कि वॉट्सऐप के एंड्रॉयड और iOS के लिए क्यूट Sticker पैक ‘Ramzan Together’ पेश कर दिए गए हैं, जिसे यूज़र्स आज से इस्तेमाल कर सकते हैं.

इस पैक में कुल 28 स्टिकर्स हैं, जिसे यूज़र्स इस्तेमाल कर सकते हैं. वॉट्सऐप के नए स्टिकर्स को इस्तेमाल करने के लिए आपको सबसे पहले वॉट्सऐप के किसी चैट में जाना होगा. इसके बाद इमोजी आयकन पर टैप करना होगा. यहां पर आपको Emoji, GIF और Sticker के बटन मिलेंगे. इसमें से Sticker पर जाएं, और वहीं राइट पर दिए गए  '+' साइन पर टैप करें. इसमें आपको नए स्टिकर्स पैक सबले ऊपर ही दिखाई देंगे.



WhatsApp ने अपने स्टिकर फीचर को कुछ साल पहले लॉन्च किया था और तब से ये Stickers सबके पसंदीदा फीचर में से एक है.
इससे पहले WhatsApp ने विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के साथ मिलकर ‘Vaccines for All’ (सभी के लिए वैक्सीन) नाम का स्टिकर पैक लॉन्च किया है. जिसको लेकर वॉट्सऐप की उम्मीद है कि इन स्टिकर्स के ज़रिए लोग एक-दूसरे से जुड़ पाएंगे.  COVID-19 वैक्सीन के आने की खुशी, उत्साह और साथ ही मन में चल रहे विचारों को निजी तौर पर शेयर कर पाएंगे. इस मुश्किल दौर में लोगों की जान बचाने वाले हेल्थकेयर हीरोज़ के प्रति अपना सम्मान दिखाने के लिए भी स्टिकर्स का इस्तेमाल करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज