होम /न्यूज /तकनीक /Realme 10 4G की लॉन्चिंग आज, कम दाम मिलेगी 33W फास्ट चार्जिंग, डुअल कैमरा

Realme 10 4G की लॉन्चिंग आज, कम दाम मिलेगी 33W फास्ट चार्जिंग, डुअल कैमरा

Realme 10 4G आज लॉन्च होने के लिए तैयार है.

Realme 10 4G आज लॉन्च होने के लिए तैयार है.

Realme 10 4G Launching: रियलमी 10 4G को आज दोपहर 12:30 बजे लॉन्च किया जाएगा. लॉन्चिंग से पहले कुछ फीचर्स कंफर्म हो गए ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

Realme 10 4G को ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (AOD) को Android 12 सपोर्ट मिलेगा.
रियलमी ने कंफर्म किया है कि रियलमी 10 का भारतीय वर्जन में मीडियाटेक हीलियो G99 चिपसेट मिलेगी.
Realme के लेटेस्ट स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है.

Realme 10 4G Launching: रियलमी 10 4G आज (9 फरवरी) लॉन्च होने के लिए तैयार है. कहा जा रहा है कि कंपनी का ये फोन इस सीरीज़ का सबसे किफायती फोन होगा. ये फोन पिछले साल लॉन्च हुए रियलमी 9 4जी के सक्सेसर के रूप में पेश किया जाएगा. रियलमी ने डेडिकेटेड माइक्रोसाइट का लिंक भी शेयर किया है, जो ई-टेलर साइट फ्लिपकार्ट पर फोन को प्रमोट कर रही है. कंपनी का दावा है कि आने वाली डिवाइस ‘बेहतरीन परफॉर्मेंस, न्या विजन’ पेश करेगी.

Realme 10 4G लॉन्च इवेंट दोपहर 12:30 बजे शुरू होगा. कंपनी ने कंफर्म किया है कि इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग यूट्यूब, फेसबुक और दूसरे सोशल मीडिया चैनल्स पर की जाएगी.

ये भी पढ़ें- गीज़र के साथ एक और चीज लगाना बेहद जरूरी, नहीं लगाई तो दम घुटकर मरने का खतरा

रियलमी ने अपने पहले के ट्वीट में कंफर्म किया था कि आने वाले फोन में AMOLED डिस्प्ले होगा, और ये MediaTek Helio G99 चिपसेट से लैस होगा. कंपनी बताती है कि मीडियाटेक मोबाइल प्लेटफॉर्म एक गेमिंग प्रोसेसर है और यह भी कहा है कि स्मार्टफोन सुपरडार्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा.

कंपनी ने टीज़ किया है कि रियलमी 10 में ‘लाइट पार्टिकल डिज़ाइन’ होगा और इसका वज़न 178 ग्राम होगा. हीलियो प्रोसेसर को 8GB रैम और 8GB वर्चुअल रैम तक सपोर्ट किया जाएगा. आने वाले रियलमी स्मार्टफोन में 6.4-इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है, जो 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो, 90Hz रिफ्रेश रेट और 360Hz टच सैंपलिंग रेट को सपोर्ट कर सकता है.

इसके अलावा, Realme 10 4G के ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (AOD) को सपोर्ट करने और Android 12 पर आधारित Realme UI 3.0 चलाने की भी उम्मीद है.

अफवाहों की मानें तो रियलमी 10 में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर होगा.

ये भी पढ़ें- बवाल मचा रहा है ये ऑफर! सिर्फ 599 रुपये में 5000mAh वाला स्मार्टफोन, हाई क्वालिटी में देख सकेंगे फिल्में!

मिलेगी 8GB RAM
रियलमी ने कंफर्म किया है कि रियलमी 10 स्मार्टफोन का भारतीय वर्जन मीडियाटेक हीलियो जी 99 चिपसेट द्वारा संचालित किया जाएगा जो 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज और 8 जीबी तक LPDR4x रैम तक सपोर्ट मिलेगा. Realme के लेटेस्ट स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है जो 33W चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है. इसमें सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी हो सकता है.

Tags: Mobile Phone, Realme, Smartphone, Tech news, Tech news hindi

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें