• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • Realme2 से लगातार 44 घंटे कर सकते हैं बात, आज सेल में पाएं 9 हज़ार से ज़्यादा का डिस्काउंट

Realme2 से लगातार 44 घंटे कर सकते हैं बात, आज सेल में पाएं 9 हज़ार से ज़्यादा का डिस्काउंट

जानिए सस्ते फोन पर किन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं आप...

जानिए सस्ते फोन पर किन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं आप...

जानिए सस्ते फोन पर किन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं आप...

  • Share this:
    Realme2 भारत में नवंबर में लॉन्च हुआ था और आज इस फोन को एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. ग्राहक रियलमी 2 को 12 बजे दोपहर से फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. इस फोन पर कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. फोन की खरीद पर ग्राहकों को EMI का ऑप्शन मिलेगा, जिसमें वह हर महीने 316 रुपये देकर फोन को घर ले जा सकते हैं. इसके अलावा फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी है, जिसमें पुराना फोन देकर 9,450 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. बता दें कि इससे पहले Realme 1 को ओप्पो के सब ब्रांड के तौर पर लॉन्च किया गया था, मगर रियलमी 2 से पहले ही दोनों कंपनिया अलग हो चुकी हैं.

    Realme 2 की कीमत
    इस फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इस फोन का बेस वेरिएंट 3GB रैम वाला है और इसकी कीमत 9,499 रुपये है. वहीं, 4GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 10,990 रुपये है. 3GB रैम वाले वेरिएंट में 32GB का स्टोरेज है. वहीं, 4GB रैम वाले वेरिएंट में 64GB का इंटरनल स्टोरेज है.

    ALERT! आज से इन स्मार्टफोन्स में बंद हो जाएगा WhatsApp, देखें पूरी लिस्ट

    Realme 2 के फीचर्स
    Realme 2 में 6.2 इंच का HD+ स्क्रीन है. इसके टॉप पर नॉच है. इस फोन के पीछे डायमंड कट डिजाइन है, जो कि नैनो टेक्नोलॉजी की 12 लेयर से बनी है. Realme2 में तीन कैमरे लगे हुए हैं. इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सेल का कैमरा है. वहीं, इसके पीछे 13 मेगापिक्सेल और 2 मेगापिक्सेल का कैमरा है.

    इस फोन में फिंगरप्रिंट, फेशियल अनलॉक और स्मार्ट अनलॉक जैसे फीचर हैं. यह स्मार्टफोन 1.8Ghz क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर से पावर्ड है. इस फोन में एक डेडिकेटेड माइक्रोSD कार्ड स्लॉट है, जो कि 256GB स्टोरेज को सपोर्ट कर सकता है.

    VIDEO: JIO CINEMA पर बिना इंटरनेट के ऐसे देखें फिल्में

    कंपनी का दावा है कि यह 10,000 रुपये से कम कीमत वाला पहला हैंडसेट है, जिसमें नॉच है. कंपनी ने Realme2 को डायमंड ब्लैक, डायमंड रेड और डायमंड ब्लू इन तीन कलर में लॉन्च किया है.

    ज़बरदस्त है इसकी Realme 2 की बैटरी
    इस स्मार्टफोन में 4,230mAh की बैटरी है. कंपनी का दावा है कि इस फोन की बैटरी इतनी दमदार है कि इसमें आप लगातार 44 घंटे बातचीत और लगातार 18 घंटे इंटरनेट देख सकते हैं.

    2019 में 26 जनवरी को आखिरी बार होगी Flipkart, Amazon की सेल, फिर नहीं मिलेगा डिस्काउंट और कैशबैक!

    जेब में रखा डेढ़ लाख का फोन, मिनटों में हो गया ब्लास्ट, देखें तस्वीरें

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज