लाइव टीवी

आज लॉन्च होगा 64 मेगापिक्सल mode वाला फोन, 15 हज़ार से भी कम हो सकती है कीमत

News18Hindi
Updated: April 22, 2019, 3:06 PM IST
आज लॉन्च होगा 64 मेगापिक्सल mode वाला फोन, 15 हज़ार से भी कम हो सकती है कीमत
रियलमी 3 प्रो में Ultra HD मोड का इस्तेमाल किया गया है.

रियलमी 3 प्रो में Ultra HD मोड का इस्तेमाल किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2019, 3:06 PM IST
  • Share this:
रियलमी आज अपना नया स्मार्टफोन Realme 3 Pro लॉन्च करने के लिए तैयार है. कहा जा रहा है कि आने वाला फोन रेडमी नोट 7 प्रो को टक्कर देगा. लॉन्च की शुरुआत आज 12:30 बजे होगी, जिसे सोशल मीडिया वेबसाइट और वेबसाइट पर देखा जा सकत है. इस फोन की सबसे खास बात इसका कैमरा होगा, जो कि 64 मेगापिक्स लेंस के साथ आएगा.  इस फोन को लेकर पहले ही कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं. रियलमी के CEO माधव ने हाल ही में ट्वीट कर बताया था कि फोन में Ultra HD मोड का इस्तेमाल किया गया है. ट्वीट में ये भी लिखा है कि कैमरे के सैंपल लॉन्च के दिन यानी कि आज दिखाई जाएंगे.  (ये भी पढ़ें-फेसबुक मैसेंजर में इस्तेमाल करें WhatsApp का ये इंट्रेस्टिंग फीचर, वीडियो में देखें पूरा तरीका)

ये हो सकते हैं फीचर्स
इस फोन के फीचर्स की जानकारी पहले ही सामने आ चुकी है.  रियलमी 3 प्रो में 6.3 इंच का HD+ ड्यूड्रॉप डिस्प्ले होने की भी बात सामने आई है. ये फोन 6GB रैम के साथ पेश किया जा सकता है.


जानकारी के मुताबिक Realme 3 Pro लेटेस्ट एंड्रॉयड 9.0 Pie पर काम करेगा. लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया जा सकता है. रियलमी 3 प्रो में सोनी IMX519 सेंसर दिया जा सकता है. कहा जा रहा है कि पावर के लिए रियलमी 3 प्रो में VOOC फास्ट चार्जिंग का सपॉर्ट दिया जाएगा. लीक हुई जानकारी की माने तो इस फोन की कीमत 15, 000 रुपये के अंदर हो सकती है. (ये भी पढ़ें -WhatsApp सीक्रेट, ये फीचर बताता है किस मैसेज का नहीं किया आपने Reply)

यहां देखें लाइव इवेंट

Loading...

इससे पहले मार्च में लॉन्च हुआ था Realme 3
रियलमी ने मार्च में अपना बजट स्मार्टफोन Realme 3 लॉन्च किया है. इस फोन में Mediatech Helio P70 प्रोसेसर और 4230 mAh की दमदार बैटरी है.  कंपनी का दावा है कि यह 5,000mAh पॉवर वाली दूसरी कंपनी की बैटरियों से ज्यादा बैकअप देगी. ये फोन colorOS 6 बेस्ड Android Pie पर काम करता है. फोन में 6.2 इंच का HD+ रेजोल्यूशन(1570X720 पिक्सल्स) दिया गया है.

फोन को दो वेरिएंट 3GB RAM+32GB RAM और 4GB+64GB स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है, जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ सिंगल लेंस सेल्फी कैमरा दिया गया है.रियलमी 3 डायनामिक डार्क और रेडिएंट ब्लू कलर वैरिएंट में अवेलेबल है  इसमें 13MP+2MP का डुअल रियर कैमरा और 13 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा मौजूद है.  इसमें नाइटस्कैप नाम का एक फीचर दिया गया है जिसकी मदद से कम रोशनी में भी अच्छी फोटो ली जा सकती है.

ये भी पढ़ें -Jio सिम वालों को फायदा, फोन पर फिल्में देखते हुए बचाएं इंटरनेट डेटा
ये भी पढ़ें- दोस्तों की WhatsApp Story आपके Phone में यहां होती है Save, ऐसे करें डाउनलोड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 22, 2019, 11:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...