• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • REALME 32 INCH SMART TV PRICE UNDER 15 THOUSAND REALME ANNIVERSARY SALE GET DOLBY SOUND BEST PICTURE QUALITY AAAQ

बेहद सस्ता मिल रहा है Realme का 32 इंच का शानदार स्मार्ट टीवी, मिलेगा धांसू Dolby साउंड और HDR 10 कंटेंट

रियलमी की 32 इंच का Smart TV HD क्वालिटी के साथ आती है.

रियलमी (Realme) की तीसरी एनिवर्सरी सेल में 32 इंच की स्मार्ट टीवी को 1 हज़ार रुपये के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं इसके ऑफर्स और स्पेसिफिकेशंस की डिटेल.

  • Share this:
    रियलमी (Realme) की तीसरी एनिवर्सरी सेल चल रही है. जिसमें रियलमी के प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दी जा रही है. रियलमी.कॉम पर दी गई जानकारी के मुताबिक सेल में रियलमी स्मार्टफोन्स के साथ-साथ रियलमी स्मार्ट टीवी को भी डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है. इस सेल का आखिरी दिन 8 जून को है. रियलमी.कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक सेल में 32 इंच के स्मार्ट टीवी को 1 हज़ार रुपये के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं टीवी पर मिलने वाले ऑफर और इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में....

    इस 32 इंच के स्मार्ट टीवी की शुरुआती कीमत 14,999 रुपये है. इसके अलावा खरीदारी करने पर ग्राहकों को Freecharge पर ऑफर दिया जा रहा है.

    (ये भी पढ़ें- 10 हज़ार से भी सस्ता हुआ Realme का 6000mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेंगे 5 कैमरे)

    रियलमी स्मार्ट टीवी को सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है.
    रियलमी स्मार्ट टीवी को सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है.


    इसके ज़रिए पेमेंट करने पर ग्राहकों को 75 रुपये का कैशबैक (न्यूनतम 2 हजार की खरीदी पर) और Mobikwik से भुगतान पर 10% का कैशबैक (200 रुपये तक) मिलेगा. इसके अलावा पेटीएम से पेमेंट करने पर 500 रुपये तक का कैशबैक भी दिया जा रहा है.

    रियलमी का 32 इंच का Smart TV HD क्वालिटीाकी है, जबकि 43 इंच का वेरिएंट FHD के साथ आता है. Realme Smart TV में 8.7 mm का काफी पतला बेजेल दिया गया है और इसमें 24 वॉट आउटपुट का क्वॉड कोर स्पीकर भी मौजूद है जो कि Dolby Audio को सपोर्ट करता है. इस स्मार्ट टीवी में 1 GB रैम के साथ MediaTek प्रोसेसर और 8 GB की स्टोरेज है.

    (ये भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vi के बेहद सस्ते प्लान! 150 रुपये से भी कम में पाएं फ्री कॉलिंग और ढेरों डेटा)

    रियलमी के इस स्मार्ट टीवी क्रोम बूस्ट पिक्चर इंजन टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेंगे. इसमें 7 डिस्प्ले मोड्स होंगे और 400 यूनिट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलेगा. खास बात है कि रियलमी के यूज़र्स इन स्मार्ट टीवी पर HDR 10 कंटेंट को भी देख सकेंगे.

    मिलेगा Bluetooth 5.0 
    रियलमी स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड टीवी सॉफ्टवेयर पर चलती है, जिसमें वॉइस और Netflix, अमेज़न प्राइम वीडियो और गूगल असिस्टेंट के लिए Hot Keys भी है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें आपको 3 HDMI, 2 USB और एक LAN, डिजिटल ऑडियो आउट और Bluetooth 5.0 मिलेगा.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: