लाइव टीवी

9 जनवरी को लॉन्च होगा Realme का 4 कैमरे वाला सस्ता फोन, होगी 5000mAh बैटरी

News18Hindi
Updated: January 6, 2020, 8:37 AM IST
9 जनवरी को लॉन्च होगा Realme का 4 कैमरे वाला सस्ता फोन, होगी 5000mAh बैटरी
Realme 5i

जानें रियलमी कौन सा नया फोन लाने की तैयारी में है.. फोन के कुछ फीचर्स फ्लिपकार्ट पर सामने आ गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 6, 2020, 8:37 AM IST
  • Share this:
Realme 5i will launch on 9 january: रियलमी 9 जनवरी को अपना नया स्मार्टफोन रियलमी 5i लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी ने फ्लिपकार्ट (flipkart) के ज़रिए फोन को लेकर कुछ जानकारियां दी है. रियलमी ने आने वाले फोन के कैमरा (quad camera phone), डिस्प्ले प्रोसेसर और बैटरी के बारे में बताया है, जिससे पता चला है कि फोन दमदार बैटरी और क्वाड कैमरे के साथ आएगा. आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स की पूरी डिटेल...

Realme 5i में 6.5 इंच का मिनी ड्रॉप फुल स्क्रीन दिया जाएगा. प्रोसेसर के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया है कि यह पावरफुल स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा. फ्लिपकार्ट पर मौजूद इस फोन के माइक्रो पेज से पता चला है कि फोन की खासियत इसका कैमरा होगा.

(ये भी पढ़ें- 36 लाख रुपये जीतने का सुनहरा मौका, बस फोन में करना होगा यह काम...)

realme 5i का कैमरा भी होगा खास
realme 5i का कैमरा भी होगा खास


(ये भी पढ़ें- खुशखबरी! सिर्फ 141 रुपये देकर घर लाएं JioPhone 2, फोन में WhatsApp- HD कॉल जैसे फीचर)

फोन में होंगे चार कैमरे
इस फोन में AI से लैस क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें इसका पहला कैमरा अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस, दूसरा प्राइमेरी लेंस, प्रोट्रेट लेंस और मैक्रो लेंस के साथ पेश किया जाएगा. कीमत की बात करें तो जैसा कि रियलमी अपने बजट फोन के लिए पॉपुलर है और रियलमी 5s की भी कीमत ज़्यादा नहीं रखी थी, तो ऐसे में माना जा रहा है कि आने वाला यह realme 5i भी कम कीमत में पेश किया जाएगा.रियलमी ने इस फोन के लिए ‘The Stylish Powerhouse’ की टैगलाइन का इस्तेमाल किया है, जिससे यह साफ मालूम होता है कि दमदार बैटरी वाला यह फोन देखने में भी स्टाइलिश होगा. फ्लिपकार्ट पर इस फोन की झलक भी देखी जा सकती है. पावर के लिए रियलमी 5i में 5000mAh की बैटरी दी गई है.
(ये भी पढ़ें- 2020 में आने वाले WhatsApp के इन 5 फीचर्स से बदलेगा चैटिंग का अंदाज़, लुक भी होगा चेंज)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2020, 8:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर