बेहद सस्ते मिल रहे हैं Realme के 64 मेगापिक्सल कैमरे वाले 2 धांसू स्मार्टफोन, जानें कहां मिलेगा फायदा

Realme 6 सीरीज़ के दोनों फोन  को सस्ते में खरीदा जा सकता है.

Realme 6 सीरीज़ के दोनों फोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है.

Flipkart Mobile Bonanza Sale में बेहतरीन डील्स दी जा रही है, जिसमें ग्राहकों को रियलमी के दो धांसू फोन को काफी कम कीमत में घर लाने का मौका मिल रहा है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 5:19 PM IST
  • Share this:
फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर मोबाइल बोनैन्ज़ा सेल (Mobile Bonanza Sale) का आज (28 फरवरी) आखिरी दिन है. सेल में सैमसंग, रियलमी, रेडमी जैसे पॉपुलर ब्रैंड के फोन को काफी कम कीमत में घर लाया जा सकता है. बात करें कुछ बेहतरीन डील्स की तो ग्राहकों को यहां से रियलमी के दो धांसू फोन को काफी कम कीमत में घर लाया जा सकता है. रियलमी ने ट्वीट करके बताया कि सेल में से रियलमी 6 प्रो को 17,999 रुपये के बजाए 15,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. दूसरी तरफ रियलमी 6 को 13,999 रुपये के बजाए 11,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

इसके अलावा मिली जानकारी के मुताबिक ICICI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया रहा है. आइए जानते हैं कैसे हैं रियलमी के इन फोन के स्पेसिफिकेशंस...

ऐसे हैं Realme 6 के फीचर्स
रियलमी 6 में 6.5 इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.5% है. ग्राहक इस फोन को कॉमेट वाइट और कॉमेट ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. इस फोन में MediaTek Helio G90T प्रोसेसर दिया गया है.
(ये भी पढ़ें-  खुशखबरी! Samsung का 17 हज़ार वाला स्मार्टफोन सिर्फ 10,849 रुपये में लाएं घर, मिलेगी 6000mAh की बैटरी)



Flipkart Bonanza सेल का आज आखिरी दिन है.
Flipkart Bonanza सेल का आज आखिरी दिन है.


कैमरे की बात करें तो Realme 6 के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन के बैक में 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा, फोन के बैक में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- सिर्फ 19 रुपये में करें अनलिमिटेड कॉलिंग और पाएं इंटरनेट डेटा, जानें कौन सा है इतना प्रीपेड रिचार्ज प्लान)

Realme 6 Pro के फीचर्स
रियलमी 6 प्रो में 6.6 इंच का फुल एचडी+ अल्ट्रा स्मूथ डिस्प्ले है. रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़, स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90.6 प्रतिशत है. सैंपलिंग रेट 120 हर्ट्ज़ है. स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया गया है.

कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन के बैक में क्वाड कैमरा सेटअप है. बैक में प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, फोन के पीछे 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-ऐंगल लेंस, 20X हाइब्रिड जूम के साथ 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और मैक्रो लेंस मौजूद है. फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज