लीक हुई फोटो: Realme 6 में होंगे 5 कैमरे, हुआ दो फीचर्स का खुलासा!

File Photo: Realme 5

रियलमी अपने पिछले फोन Realme 5 का सक्सेसर वेरिएंट Realme 6 जल्द लॉन्च कर सकती है. Realme के बॉक्स की फोटो लीक हो गई है...

  • Share this:
    बजट फोन के लिए पॉपुलर रियलमी (Realme) नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है. कंपनी ने हाल ही में दो दमदार फोन Realme 5 और Realme 5 Pro लॉन्च किया है, जिसके बाद अब जल्द Realme 6 से भी पर्दा उठ सकता है. दरअसल कंपनी के आने वाले फोन रिअलमी 6 के बॉक्स की फोटो लीक हुई है. स्लैशलीक्स (slashleaks) की रिपोर्ट में मौजूद रिटेल बॉक्स को देखें तो इसमें दो फीचर्स के बारे में बताया गया है.

    बॉक्स पर लिखा है कि रियलमी 6 पांच कैमरे (Penta Lens) के साथ आएगा. यानी कि ये रियलमी का पहला पांच कैमरे वाला फोन हो सकता है. इससे पहले रियलमी ने 4 कैमरे वाला फोन ही लॉन्च किया है. कहा गया है कि ये फोन स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर पर काम करेगा.

    (ये भी पढ़ें- ये हैं 32 सबसे खराब Password, अगर आपने भी रखा है ऐसा कुछ तो तुरंत बदल लें)

    जानकारी के लिए बता दें कि रियलमी 3 प्रो और रियलमी X में यही चिपसेट दिया गया है और रियलमी 5 की बात करें तो यह स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर पर काम करता है.

    Photo: SlashLeaks


    इसके अलावा फिलहाल किसी और फीचर्स की कोई जानकारी नहीं आई है. साथ ही ये जानकारियां सिर्फ लीक के आधार पर है. ये फोन कब लॉन्च होगा और किन फीचर्स के साथ ये बाज़ार में आएगा, कोई जानकारी नहीं है. रियलमी ने  इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है.

    (ये भी पढ़ें- सस्ता हुआ प्लान! सिम चालू रखने के लिए अब Vodafone यूज़र्स को कराना होगा इतने का रिचार्ज) 

    20 नवंबर को लॉन्च होगा 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन
    रियलमी 20 नवंबर को भारत में 64 मेगापिक्सल वाला Realme X2 Pro लॉन्च करने वाली है.  चार कैमरे वाला यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर, 90Hz फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा. पावर के लिए फोन में 4000mAh बैटरी दी गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.