बेहद सस्ते में मिल रहा है Realme का ये 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन, आज है आखिरी दिन

Realme 6 को Flipkart Big Saving Days में ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है.
Realme 6 को Flipkart Big Saving Days में ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है.

रियलमी ने भारत में Realme 7 सीरीज़ लॉन्च करने के बाद अपने पुराने पॉपुलर फोन Realme 6 की कीमत में कटौती कर दी थी, और अब इसे और भी ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 12:56 PM IST
  • Share this:
फ्लिपकार्ट (Flipkart Big Saving Days) पर बिग सेविंग डेज़ चल रही है, और सेल में शियोमी, (Xiaomi) पोको, (Poco) रियलमी (Realme) जैसे क्रई ब्रैंड पर काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि आज (20 सितंबर) सेल का आखिरी दिन है, तो अगर आप भी फोन खरीदने के लिए किसी सेल का इंतज़ार कर रहे हैं तो आपके लिए ये अच्छा मौका है. सेल में मिलने वाले डिस्काउंट की बात करें तो पॉपुलर ब्रैंड रियलमी 6 पर अच्छी डील जी जा रही है.

रियलमी ने भारत में Realme 7 सीरीज़ लॉन्च करने के बाद अपने पुराने पॉपुलर फोन Realme 6 की कीमत में कटौती कर दी थी. अच्छी बात ये है कि फोन को अब पहले से और भी सस्ते में खरीदा जा सकता है. इसका 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट फिलहाल 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है, जबकि इसकी असल कीमत 17,999 रुपये है.

(ये भी पढ़ें- 4 हज़ार रुपये सस्ता हुआ OnePlus का 3 कैमरे वाला ये पॉपुलर स्मार्टफोन, ज़बरदस्त है बैटरी)



सेल में एक्सचेंज ऑफर का फायदा पाया जा सकता है.
सेल में एक्सचेंज ऑफर का फायदा पाया जा सकता है. (Photo: Flipkart)

फ्लिपकार्ट की इस सेल में एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है, जिसके बाद फोन पर 14,250 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा. इतना ही नहीं फोन पर ग्राहकों को 10% का इंस्टेंट कैशबैक भी दिया जा रहा है.

Realme 6 के फीचर्स
रियलमी 6 में 6.5 इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.5% है. ग्राहक इस फोन को कॉमेट वाइट और कॉमेट ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. इस फोन में MediaTek Helio G90T प्रोसेसर दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- धांसू हैं Vodafone के ये 5 प्रीपेड प्लान्स, फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलता है 1 साल का Zee5 सब्सक्रिप्शन)

कैमरे की बात करें तो Realme 6 के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन के बैक में 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा, फोन के बैक में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है.

फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा दिया गया है, फोन का कैमरा AI ब्यूटी मोड, पोर्ट्रेट मोड, HDR सेल्फी मोड के साथ आता है. पावर के लिए Realme 6 में 4,300 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30W फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज