5 कैमरे वाले Realme 6i की आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी सेल, मिलेंगे कई शानदार ऑफर्स

5 कैमरे वाले Realme 6i की आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी सेल, मिलेंगे कई शानदार ऑफर्स
Realme का शानदार फोन खरीदने का मौक़ा आज

रियलमी का बजट स्मार्टफोन Realme 6i की आज दोपहर 12 बजे से Flipkart पर सेल शुरू होने जा रही है. रियलमी के इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है. जानिए फोन के प्राइस, फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस, सेल ऑफर्स के बारे में...

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 12:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रियलमी (Realme) ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Realme 6i लॉन्च कर दिया है. कस्टमर इस शानदार फोन को आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और रियलमी के ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं. इसके दो वेरियंट्स लॉन्च किए गए हैं. पहला 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत 12,999 रुपये रखी गई है. दूसरे 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट को 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं. रियलमी के इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है. आइए बताते हैं फोन के प्राइस, फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस, सेल ऑफर्स के बारे में...

जानिए मिलने वाले आफर्स के बारे में...
ऑफर्स की बात की जाए तो फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक बज कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा RuPay डेबिट कार्ड से पहला प्रीपेड ट्रांजैक्शन करने वाले बायर्स को 30 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही UPI की मदद से पहला प्रीपेड ट्रांजैक्शन करने पर भी 30 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. एक्सिस बैंक बज कार्ड से पेमेंट करने वालों को 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा.


फीचर्स-


फोन के मुख्य फीचर्स में मीडियाटेक हेलियो G90T प्रोसेसर, 90Hz अल्ट्रा स्मूथ डिस्प्ले और 30W फ्लैश चार्ज सपोर्ट शामिल है. यह एक डुअल सिम (नैनो) फोन है जिसमें एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम Realme UI के साथ मौजूद है. स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और 90.5 फीसदी स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ मौजूद है. स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मौजूद है. फोन में ऑक्टा-कोर मीडिया टेक हेलियो G90T SoC प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 6GB तक रैम और 64GB तक स्टोरेज है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरा-
इस स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है. फोन में 16 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा है जिसमें AI ब्यूटी मोड, पोर्टरेट लेंस और HDR सेल्फी मोड फीचर्स हैं.



यह एक डुअल सिम (नैनो) फोन है जिसमें एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम Realme UI के साथ मौजूद है. स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और 90.5 फीसदी स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ मौजूद है. स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मौजूद है. फोन में ऑक्टा-कोर मीडिया टेक हेलियो G90T SoC प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 6GB तक रैम और 64GB तक स्टोरेज है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज