सस्ता स्मार्टफोन Realme 7i भारत में आज होगा लॉन्च, 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ ये होंगी खासियत

Realme 7i में 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा.
Realme 7i में 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा.

रियलमी ने नए फोन 7i के कुछ फीचर्स की डिटेल पहले ही कंफर्म कर दिए हैं. बताया गया है कि फोन में Qualcomm Snapdragon 662 चिपसेट दिया जाएगा...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 10:40 AM IST
  • Share this:
रियलमी (Realme) भारत में आज (7 अक्टूबर) एक इवेंट आयोजित कर रही है,  जिसमें वह रियलमी 7 सीरीज़ में एक और नया फोन ऐड करेगी. रियलमी आज बजट फोन रियलमी 7i (Realme 7i) लॉन्च करने की तैयारी में है. इससे पहले इस सीरीज़ में रियलमी 7 और रियलमी 7 प्रो पेश किया जा चुका है. फोन की लॉन्चिंग दोपहर 12:30 बजे शुरू होगी, जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स पर देखी जा सकती है.

रियलमी ने नए फोन 7i के कुछ फीचर्स की डिटेल पहले ही कंफर्म कर दिए हैं. बताया गया है कि फोन में Qualcomm Snapdragon 662 चिपसेट दिया जाएगा. इसके अलावा रियलमी ने अपने सोशल मीडिया पर रियलमी 7i के वेबसाइट पेज को शेयर भी किया है, जिससे फोन के स्पेसिफिकेशंस का पता चल गया है.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू ऑफर! इस सस्ते प्लान में मिल रहा है 6GB एक्सट्रा डेटा, कॉलिंग समेत फ्री में पाएं ये सर्विस)



इसके इलावा फोन को पहले ही इंडोनेशिया में लॉन्च किया जा चुका है, जिससे फोन के फीचर्स का अंदाज़ा लगाया जा सकता है.  इंडोनेशिया में इस फोन के 8जीबी + 128जीबी वेरिएंट की कीमत भारतीय रुपये के हिसाब से करीब 15,600 है. कंपनी ने इस फोन का सिर्फ एक वेरिएंट ही लॉन्च किया है.



(ये भी पढ़ें- इंतज़ार खत्म! 13 अक्टूबर को है Apple का बड़ा इवेंट, इन फीचर्स के साथ लॉन्च होगा iPhone 12)

ऐसा हो सकता है डिस्प्ले और कैमरा
रियलमी 7i स्मार्टफोन को 6.5-इंच की HD+ डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है.  फोन के डिस्प्ले का रेजोलूशन 720×1,600 पिक्सल और स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90% और रिफ्रेश रेट 90Hz होगा. Realme 7i का प्राइमेरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, जिसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस, 2-मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया है. इस फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया है.



पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी.

ये प्रोडक्ट भी होंगे लॉन्च
रियलमी अपना Realme Buds Air Pro ट्रूली वायरसेल इयरफोन और Realme Buds Wireless प्रो बेक बैंड-स्टाइल wireless earphones को भी लॉन्च करेगी. रियलमी 7i और दो वायरलेस इयरफोन के अलावा इवेंट में कंपनी अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन रियलमी 7 प्रो का Sun Kissed Leather वेरिएंट भी लॉन्च करेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज