कंफर्म हुई Realme 8 5G की लॉन्चिंग, 50W बैटरी के साथ जानें किस दिन आ रहा है भारत; फीचर्स लीक

50W तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है Realme 8 .

50W तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है Realme 8 .

रियमली ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से Realme 8 5G की लॉन्च डेट को टीज़ किया है. इसके अलावा कई सर्टिफिकेशन साइट पर इस सीरीज़ को देखा जा चुका है, जहां फोन के फीचर्स सामने आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 12:33 PM IST
  • Share this:
Realme 8 5G स्मार्टफोन सीरीज़ का 5G वेरिएंट 21 अप्रैल को लॉन्च होगा. कंपनी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से इसकी लॉन्च डेट को टीज़ किया है. Realme Thiland ने अपने फेसबुक पोस्ट में इसके लॉन्च डेट का टीज़र शेयर किया है. वहीं, एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी भारत में इसके 5G वेरिएंट को 22 अप्रैल को लॉन्च करेगी. ब्रैंड का नया स्मार्टफोन पिछले महीने भारत में लॉन्च हुए Realme 8 का अपग्रेडेड वर्जन होगा. Realme 8 5G में बैक फिनिश होने की उम्मीद है और वीडियो के अनुसार डेयर टू लीप टैगलाइन नहीं होगी.

रियलमी सेंट्रल की रिपोर्ट के मुताबिक रियलमी 8 5G सीरीज़ को भारत में 22 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. ये सीरीज़ मीडियाटेक डाटमेंसिटी 700 SoC, 5000mAh बैटरी, 8GB RAM सपोर्ट के साथ आएगी. इस स्मार्टफोन का वज़न लगभग 185 ग्राम होगा.

(ये भी पढ़ें- काफी सस्ते में मिल रहे हैं Xiaomi के तीन पॉपुलर स्मार्टफोन्स, शुरुआती कीमत सिर्फ 6,799 रुपये)

कई सर्टिफिकेशन साइट पर इस सीरीज़ को देखा जा चुका है, जहां फोन के फीचर्स सामने आए हैं. पिछले महीने रियलमी CEO माधव सेठ ने भी एक Q&A के दौरान कंफर्म किया था कि जल्द ही कंपनी रियलमी 8 5G सीरीज पेश करेगी.
मिलेगा क्वाड कैमरा सेटअप

इस स्मार्टफोन के सामने आए फीचर्स के मुताबिक, 4G वेरिएंट की तरह ही इसमें भी क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. हालांकि, 5G वेरिएंट में 48 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा, जबकि Realme 8 4G में 64 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है. दूसरी तरफ रियलमी 8 प्रो 5G में 108 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा.

(ये भी पढ़ें-पहले से और भी सस्ता हो गया Samsung का 6000mAh बैटरी वाला पावरफुल फोन, खूबसूरत है लुक)



दोनों ही फोन Super AMOLED पंच-होल डिस्प्ले पैनल के साथ आएंगे. वहीं कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो रियलमी 8 5G पिछले दिनों चीन में लॉन्च हुए Realme V13 5G का रीब्रैंड वर्जन होगा. इस सीरीज़ के दोनों फोन के फीचर्स लगभग एक जैसे ही होंगे. फोन में 50W तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज