Home /News /tech /

Realme का ये फोन है 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन, मिल रही है एक्सट्रा छूट भी...

Realme का ये फोन है 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन, मिल रही है एक्सट्रा छूट भी...

Realme 8 Pro में 6.4 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है.

Realme 8 Pro में 6.4 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है.

Flipkart की सेल में प्रीमियम फोन से लेकर बजट फोन सभी तरह के रेंज पर ऑफर दिया जा रहा है. लेकिन बात करें सेल की बेस्ट डील और ऑफर की तो ग्राहक रियलमी 8 प्रो को अच्छे ऑफर पर घर ला सकते हैं. जानें क्या है ऑफर और कैसे हैं इसके स्पेसिफिकेशंस....

अधिक पढ़ें ...

    फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर रियलमी फेस्टीव डेज़ चल रही है, और आज (13 दिसंबर) इस सेल का आखिरी दिन है. इस सेल में ग्राहक रियलमी के स्मार्टफोन को काफी अच्छी डील पर उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल की शुरुआत 9 दिसंबर को हुई है. सेल में प्रीमियम फोन से लेकर बजट फोन सभी तरह के रेंज पर ऑफर दिया जा रहा है. लेकिन बात करें सेल की बेस्ट डील और ऑफर के बारे में तो ग्राहक रियलमी 8 प्रो को अच्छे ऑफर पर घर ला सकते हैं. इस फोन की सबसे खास बात कम कीमत में इसका 108 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप है.

    फ्लिपकार्ट पर इस फोन पर को टाइटल दिया गया है कि ये 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला सबसे किफायती स्मार्टफोन है. इसमें Super AMOLED डिस्प्ले जैसा फीचर भी दिया गया है. इस फोन को 17,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया गया है, लेकिन एक्सचेंज ऑफर के तहत ग्राहक इसपर 15,450 रुपये तक की छूट पाई जा सकती है.

    (ये भी पढ़ें- यकीनन नहीं जानते होंगे Google की बेहतरीन Tricks, एक्सपर्ट की तरह कुछ भी कर सकेंगे Search)

    फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है.

    फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है.

    इसमें 6.4 इंच का फुल-एचडी (1,080×2,400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. डुअल नैनो सिमकार्ड स्लॉट वाला ये स्मार्टफोन Android 11 बेस्ड Realme UI 2.0 प्रोसेसर पर चलता है. फोन इनफिनिट ब्लैक और इनफिनिट ब्लू कलर वेरिएंट में मिलता है. Realme 8 Pro के 6GB रैम + 128 GB स्टोरेज वेरिएंट, 8 GB रैम + 128 GB स्टोरेज वेरिएंट में आता है.

    मिलेगा 108 मेगापिक्सल कैमरा
    कैमरे के तौर पर Realme 8 Pro में कंपनी ने क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का माइक्रोशूटर और 2 मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 कैमरा दिया गया है.

    (ये भी पढ़ें-5 हज़ार रुपये सस्ते में मिल रहा है OnePlus का 50 मेगापिक्सल कैमरे वाला 5G फोन, मिलेगी 12GB तक RAM)

    पावर के लिए इस फोन में 4,500mAh की क्षमता से बैटरी पैक से लैस इस फोन में 50W सुपरडार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग सिस्टम दिया गया है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल-बैंड वाई-फाई, 4 जी, ब्लूटूथ वी 5.0, जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और एक USB टाइप-सी पोर्ट दिया गया है. इसमें एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, मैग्नेटिक इंडक्शन सेंसर, एक्सेलेरोमीटर और जायरो-मीटर सेंसर के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है.

    Tags: Flipkart, Realme, Tech news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर