Realme 8 Pro का नया वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, 108MP कैमरा वाले फोन में मिलेंगे कई धांसू फीचर्स, जानें कितनी है कीमत

Realme 8 Pro illuminating yellow

Realme 8 Pro illuminating yellow

Realme 8 Pro: रियलमी के इस फोन की खासियत इसका 108MP का कैमरा है. कंपनी ने अब इसके बेहद ही आकर्षक कलर वेरियंट को भारत में लॉन्च कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 2:24 PM IST
  • Share this:
Realme 8 Pro के इल्यूमिनेटिंग यलो कलर वेरिएंट को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. नया कलर वेरिएंट पिछले महीने स्पॉट किया गया था, हालांकि कंपनी ने देश में Realme 8 Pro लॉन्च करने के समय इसे जारी नहीं किया था. रियलमी का ये शानदार फोन दो और कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है. रियलमी के इस फोन की खासियत इसमें दिया गया 108MP का दमदार कैमरा है. चीन की टेक कंपनी ने इसके अलावा वर्चुअल इवेंट के दौरान Realme X7 Max लॉन्च को भी टीज़ किया है. आइए जानते हैं इस फोन की खासियत के बारे में...

इल्लुमिनेटिंग यलो कलर वेरिएंट के साथ-साथ Realme 8 Pro इनफिनिटी ब्लैक और इनफिनिटी ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो नए वेरिएंट पिछले महीने लॉन्च हुए वेरिएंट के समान ही है. फोन के टीज़र से पता चलता है कि इस नए फोन के पिछले हिस्से पर ब्राइट-यैलो कलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा.

26 अप्रैल को होगी पहली सेल: 

इस मोबाइल फोन की पहली सेल 26 अप्रैल को दोपहर 12PM पर Flipkart पर सेल के लिए लाया जाने वाला है. हालाँकि Flipkart के अलावा इस मोबाइल फोन को Realme Online Store और अन्य चैनल्स के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाने वाला है.
ये भी पढ़ें: Vodafone-Idea ने पेश किया नया पोस्ट पेड प्लान, 299 रु में मिलेंगे लोकेशन ट्रैकिंग समेत कई बेनिफिट्स 

जानिए कितनी है कीमत:

Realme 8 Pro के Illuminating Yellow colour variant को 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमतके साथ 17,999 रुपये है. वहीं 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है. इसका मतलब है कि प्राइस में किसी भी प्रकार का बदलाव नहीं दिया गया है.



Realme 8 Pro स्पेसिफिकेशन्स:

इस फोन में 6.4 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है और यह स्नैपड्रैगन 720G SoC द्वारा संचालित है जिसे 8GB LPDDR4X के साथ पेयर किया गया है और फोन में 50W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी मिल रही है.

कैमरा: 

स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें फ्रंट में 16-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज