2 मार्च को लॉन्च होगी 108 मेगापिक्सल कैमरे वाली Realme 8 सीरीज़, मिलेगी 8GB RAM और कई खासियत!

Realme 2 मार्च को अपना 8 सीरीज़ लाने की तैयारी कर रही है.

Realme 2 मार्च को अपना 8 सीरीज़ लाने की तैयारी कर रही है.

रियलमी 2 मार्च को रियलमी 8 सीरीज़ लॉन्च करेगी, जिसके में वह 108 मेगापिक्सल का कैमरा देगी. हालांकि कंपनी ने सीरीज़ को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 11:42 AM IST
  • Share this:
रियलमी 2 मार्च को रियलमी 8 प्रो को लॉन्च करेगी, जिसके में वह 108 मेगापिक्सल का कैमरा देगी. हालांकि कंपनी ने फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं शेयर की है.रियलमी (Realme) ने अपने 108 मेगापिक्सल कैमरा इवेंट को कंफर्म कर दिया है, जिसे 2 मार्च को आयोजित किया जाएगा. जानकारी के लिए ये शियोमी रेडमी नोट 10 सीरीज़ (Redmi Note 10 series) के लॉन्चिंग के ठीक दो दिन पहले पेश किया जा रहा है. रेडमी नोट 10 सीरीज़ की लॉन्चिंग भारत में 4 मार्च को रखी गई है, जिसके कैमरे को भी 108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ पेश किया जाएगा. कहा जा रहा है कि रियलमी 2 मार्च को रियलमी 8 प्रो को लॉन्च करेगी, जिसके में वह 108 मेगापिक्सल का कैमरा देगी. हालांकि कंपनी ने सीरीज़ के फोन को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं शेयर की है.

रियलमी का 108 मेगापिक्सल कैमरा इवेंट कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर स्ट्रीम किया जाएगा, साथ ही इसे यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर भी देखी जा सकती है.

(ये भी पढ़ें-  खुशखबरी! Samsung का 17 हज़ार वाला स्मार्टफोन सिर्फ 10,849 रुपये में लाएं घर, मिलेगी 6000mAh की बैटरी)



रियलमी CEO माधव सेठ ने रियलमी 8 सीरीज़ को टीज़ करके कंफर्म किया है कि आने वाला फोन एक्सेप्शनल परफॉर्मेंस के साथ आएगा. ट्विटर के ज़रिए सेठ ने आने वाली 108 मेगापिक्सल कैमरा टेक्नोलॉजी का ऐलान किया. इसके अलावा ऐसा माना जा रहा है कि रेडमी 8 सीरीज़ में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 108 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा भी हो सकता है.
सेठ ने इससे पहले रियलमी 8 से जुड़ा टीज़र पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने ट्वीट में लिखा था '#realme में कभी काम खत्म नहीं होता. मैं पहले से ही #InfiniteLeapWith8! पर काम कर रहा हूं.'

(ये भी पढ़ें-  खुशखबरी! Samsung का 17 हज़ार वाला स्मार्टफोन सिर्फ 10,849 रुपये में लाएं घर, मिलेगी 6000mAh की बैटरी)

मिल सकते हैं खास फीचर्स
जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल रियलमी फोन मॉडल नंबर RMX3092 के साथ गीकबेंच लिस्टिंग में लिस्ट हुआ था. टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ट्विटर पर कहा कि ये मॉडल नंबर Realme 8 से जुड़ा हुआ है. लिस्टिंग के मुताबिक ये फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 720 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 8 जीबी रैम दी जाएगी, साथ ही ये फोन एंड्रॉयड 10 सॉफ्टवेयर पर काम कर सकता है. हालांकि फोन की असल स्पेसिफिकेशंस तो लॉन्चिंग के बाद ही सामने आएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज