होम /न्यूज /तकनीक /

2 हज़ार रुपये सस्ता हुआ रियलमी 9 5G Speed Edition, मिलेगा 144Hz रिफ्रेश रेट का डिस्प्ले

2 हज़ार रुपये सस्ता हुआ रियलमी 9 5G Speed Edition, मिलेगा 144Hz रिफ्रेश रेट का डिस्प्ले

Realme 9 5G Speed Edition पर छूट मिल रही है.

Realme 9 5G Speed Edition पर छूट मिल रही है.

रियलमी डेज़ सेल चल रही है. अगर आप फोन खरीदने के लिए किसी ऑफर की तलाश में हैं तो हम आपके बता रहे हैं बेस्ट डील के बारे में. रियलमी.कॉम/in से मिली जानकारी के मुताबिक रियलमी के 5जी फोन रियलमी 9 5G Speed Edition को 19,999 रुपये के बजाए सिर्फ 17,999 रुपये के शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

रियलमी डेज़ सेल लाइव है, और इस सेल में ग्राहक रियलमी फोन को कम दाम में खरीद सकते हैं.
रियलमी के 5जी फोन रियलमी 9 5G Speed Edition को 2 हज़ार रुपये सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है.
कैमरे के तौर पर इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

रियलमी अपने प्लैटफॉर्म पर रियलमी डेज़ आयोजित कर रही है. सेल में ग्राहकों को रियलमी के स्मार्टफोन पर ऑफर्स की भरमार मिल जाएगी. ग्राहक सेल में रियलमी के बजट फोन से लेकर मिड-रेंज फोन पर काफी अच्छी छूट पा सकते हैं. इसी बीच अगर आप भी फोन खरीदने के लिए किसी ऑफर की तलाश में हैं तो हम आपके बता रहे हैं बेस्ट डील के बारे में. रियलमी.कॉम/in से मिली जानकारी के मुताबिक रियलमी के 5जी फोन रियलमी 9 5G Speed Edition को 19,999 रुपये के बजाए सिर्फ 17,999 रुपये के शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है.

यानी कि इस फोन पर 2,000 रुपये की छूट दी जा रही है, साथ ही इसपर कॉम्बो ऑफर भी दिया जा रहा है. इसके अलावा 200 रुपये तक कॉइन डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. आइए जानते हैं रियलमी 9 5G स्पीड एडिशन के फीचर के बारे में…

(ये भी पढ़ें- Jio का धमाकेदार प्लान! एक बार रिचार्ज करा कर पूरे साल पाएं फ्री कॉलिंग, एक्सट्रा 75GB डेटा)

इस फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी+ IPS डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 2412×1080 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है. इस फोन का डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट और 600 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आता है.

प्रोसेसर के तौर पर इस 5G फोन में स्नैपड्रैगन 778 5G चिपसेट दिया गया है. ये फोन दो वेरिएंट-6जीबी+128जीबी और 8जीबी+128जीबी में आता है. ये फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Realme UI 2.0 पर काम करता है.

मिलेगा ट्रिपल कैमरा
कैमरे के तौर पर इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है. वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

(ये भी पढ़ें- Android फोन पर बड़ा खतरा; वॉट्सऐप, यूट्यूब जैसी ऐप्स में छुप रहा है ये वायरस! ऐसे रहें सेफ)

पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस रियलमी फोन में 5G, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5. 1, जीपीएस, यूएसबी यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Tags: 5G Smartphone, Mobile Phone, Realme, Tech news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर