होम /न्यूज /तकनीक /16 फरवरी को लॉन्च होंगे Realme 9 Pro Series के स्मार्टफोन, जानें क्या होगी कीमत

16 फरवरी को लॉन्च होंगे Realme 9 Pro Series के स्मार्टफोन, जानें क्या होगी कीमत

16 फरवरी को Realme 9 Pro Series के स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे.

16 फरवरी को Realme 9 Pro Series के स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे.

रीयलमी 9 प्रो में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इसके साथ 8 मेगापि ...अधिक पढ़ें

Realme 9 Pro 5G Smartphone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियमली (Realme) जल्दी ही 9 प्रो सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. 16 फरवरी को Realme 9 Pro Series के स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे. इस सीरीज में Realme 9 Pro स्मार्टफोन भारत के साथ ही ग्लोबल मार्केट (Global Market) में भी पेश किए जाएंगे. 9 प्रो सीरीज के स्मार्टफोन की कीमत 20,999 और 21,999 रुपये हो सकती है. *

Realme 9 Pro में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ Goodix डिस्प्ले दिया जाएगा. इस स्मार्टफोन में OIS के साथ Sony IMX766 सेंसर दिया गया है.

रीयलमी 9 प्रो में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का डेप्थ सेन्सर दिया हुआ है. कंपनी ने दावा किया है कि नए सेंसर के साथ इस फोन की मदद से कम रोशनी में भी अच्छी फोटोग्राफी की जा सकती है.

Realme 9 Pro Price, Realme 9 5G Smartphone, Realme 9 5G Price,

(Image- realme.com)

रियलमी 9 प्रो स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 SoC चिपसेट कर काम करेगा. इस फोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. इसकी बैटरी 4,500mAh की हो सकती है और यह 60W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

Realme 9 Pro Price, Realme 9 5G Smartphone, Realme 9 5G Price,

(Image-realme.com)

Realme 9 Pro की खासियत की करें तो चर्चा है कि इस फोन का डिस्प्ले 9 Pro+ जैसा ही हो सकता है. यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC पर काम कर सकता है.

यह भी पढ़ें- Jio का धांसू प्लान! कम कीमत के रिचार्ज पर मिलेगा 25GB डेटा, फ्री कॉलिंग और ढेरों फायदे

रियलमी नार्जो 50A (Realme Narzo 50A)
Realme Narzo 50A में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें f/1.8 अपर्चर के साथ 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, f/2.4 अपर्चर के साथ ब्लैक एंड व्हाइट पोर्ट्रेट लेंस और f/2.4 अपर्चर के साथ 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है.

कैमरा फीचर्स में सुपर नाइटस्केप, नाइट फिल्टर, ब्यूटी मोड, एचडीआर, पैनोरमिक व्यू, पोर्ट्रेट मोड, टाइमलैप्स, स्लो मोशन और एक्सपर्ट मोड शामिल हैं. फोन में f/2.0 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है. पावर के लिए Realme Narzo 50A में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी मिलती है.

Tags: 5G Smartphone, Mobile Phone, Realme, Smartphone

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें