Home /News /tech /

जल्द Realme 9 सीरीज़ के 4 स्मार्टफोन आ रहे हैं भारत, पहले ही लीक हो गए खास स्पेसिफिकेशंस

जल्द Realme 9 सीरीज़ के 4 स्मार्टफोन आ रहे हैं भारत, पहले ही लीक हो गए खास स्पेसिफिकेशंस

प्रतिकात्मक तस्वीर.

प्रतिकात्मक तस्वीर.

Realme फरवरी 2022 में Realme 9 सीरीज़ के चार मॉडल भारत में लॉन्च करने की योजना बना रही है. Realme 9 सीरीज़ में रियलमी 9i, रियलमी 9, रियलमी 9 Pro, और रियलमी 9 Pro+/Max मॉडल शामिल किए गए हैं. चिपसेट की कमी के कारण कंपनी ने अपनी योजनाओं में बदलाव किया और Realme 9 सीरीज़ के लॉन्च को 2021 की जगह 2022 कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    रियलमी (Realme) ग्राहकों के लिए नए प्रोडक्ट लॉन्च करता रहता है, अब जानकारी मिली है कि कंपनी फरवरी 2022 में Realme 9 सीरीज़ के चार मॉडल भारत में लॉन्च करने की योजना बना रही है. Realme 9 सीरीज़ में रियलमी 9i, रियलमी 9, रियलमी 9 Pro, और रियलमी 9 Pro+/Max मॉडल शामिल किए गए हैं. GSMArena की तरफ से आई एक रिपोर्ट के अनुसार, लाइन-अप भारत में Realme के बजट स्मार्टफोन पोर्टफोलियो को जोड़ेगा. चिपसेट की कमी के कारण कंपनी ने अपनी योजनाओं में बदलाव किया और Realme 9 सीरीज़ के लॉन्च को 2021 की जगह 2022 कर दिया.

    स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Realme 9 में बायोमेट्रिक डेटा के सिक्योर ओथेन्टिकेशन के लिए एक फाइव-होल कट-आउट, स्लिम बेज़ेल्स और एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा होगी. आइए देखते हैं रियलमी कंपनी की आने वाली इस नई सीरीज में क्या-क्या सुविधाएं दी जाएंगी…

    (ये भी पढ़ें- Jio प्लान्स में हुआ बड़ा बदलाव! नई लिस्ट में देखें अब कितनी हुई कीमतें)

    कैसे हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन:
    आपको बता दें कि डिवाइस में फुल-एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) रेजोलूशन, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 405पीपीआई पिक्सल डेनसिटी के साथ 6.5 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद जताई जा रही है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 पर चलेगा और इसमें फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी.

    ऐसा माना जा रहा है कि डिवाइस पीछे की तरफ क्वाड कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 5-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा भी शामिल है. इस डिवाइस के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर भी मिलेगा. आपको बता दे कि रिपोर्ट के अनुसार Realme 9 सीरीज MediaTek Helio G95 चिपसेट द्वारा संचालित होगी, जिसमें 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज होगा.

    रियलमी कंपनी ने 2021 में अपने बहुत से प्रोडक्ट्स लॉन्च कर चुकी है, स्मार्टफोन के साथ साथ रियलमी ने इस साल पहली लैपटॉप को सीरीज़ को Realme Book के नाम से लॉन्च किया. इतना ही नहीं कंपनी द्वारा ट्रूली वायरलेस इयरबड्स भी इसी साल मार्केट में लाया गया.

    रियलमी की ओर से Realme 8 सीरीज़ भी 2021 में जारी की गई और तो और कंपनी ने X-सीरीज, C-सीरीज, GT-सीरीज और Narzo सीरीज के स्मार्टफोन को भी लॉन्च किया हैं. इतने सारे प्रॉडक्ट्स लॉन्च होने के कारण ही रियलमी ने 9 सीरीज के लॉन्च को आगे बढ़ा दिया.

    Tags: Realme, Tech news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर