होम /न्यूज /तकनीक /

Realme 9i आज भारत में लॉन्चिंग के लिए तैयार, पता चल गई कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Realme 9i आज भारत में लॉन्चिंग के लिए तैयार, पता चल गई कीमत और स्पेसिफिकेशंस

प्रतीकात्मक.

प्रतीकात्मक.

रियलमी का नया फोन रियलमी 9i आज लॉन्च किया जाएगा. लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने फोन के कुछ फीचर्स का खुलासा कर दिया है. कंफर्म हो गया है कि रियलमी 9i 5G को 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आएगा. ये फोन LCD डिस्प्ले के साथ आता है, और इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन है. खास बात ये होगी कि फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

रियलमी 9i की आज भारत में लॉन्चिंग रखी गई है, जो कि सुबह 11:30 बजे शुरू होगी.
लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने फोन के कुछ फीचर्स का खुलासा कर दिया है.
रियलमी 9i की खास बात ये होगी कि फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी.

रियलमी 9i आज (18 अगस्त) भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है. फोन को सुबह 11:30 बजे लॉन्च किया जाएगा. लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने फोन के कुछ फीचर्स का खुलासा कर दिया है. कंफर्म हो गया है कि रियलमी 9i 5G को 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आएगा. ये फोन LCD डिस्प्ले के साथ आता है, और इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन है. खास बात ये होगी कि फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी. हालांकि फास्ट चार्जिंग को लेकर कोई बात सामने नहीं आई है.

फोन को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है और एक रिपोर्ट से मालूम हुआ है कि फोन को 15,000 रुपये से कम की शुरुआती रेंज में पेश किया जाएगा. ये फोन दो स्टोरेज वेरिएंट 4जीबी+64जीबी और 6जीबी+128जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है.

(ये भी पढ़ें- Jio का धमाकेदार प्लान! एक बार रिचार्ज करा कर पूरे साल पाएं फ्री कॉलिंग, एक्सट्रा 75GB डेटा)

रियलमी 9i में 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो कि फुल HD+ रेजोलूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है. इसमें मीडियाटेक Dimensity 810 SoC के साथ 4जीबी या 6जीबी रैम दी जा सकती है, जो कि 64 जीबी और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगी.

कहा जा रहा है कि माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए इसकी स्टोरेज को बढ़ाया जा सकेगा.   ये फोन एंड्रॉयड 12 OS आउट ऑफ द बॉक्स रियलमी UI कस्टम स्किन पर काम करता है.

मिलेगा ट्रिपल कैमरा सेटअप!
कैमरे के तौर पर इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, और इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन लेंस और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस और 2 मेगापिक्सल का तीसरा लेंस मिलता है. फोन के फ्रंट में यूज़र्स को 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलने की उम्मीद है.

(ये भी पढ़ें- खुशखबरी! WhatsApp लाया खास ऐप, फोन बंद होने पर भी डेस्कटॉप से कर सकेंगे चैटिंग)

पावर के लिए रियलमी 9i में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है. हालांकि ये कितनी कीमत में पेश किया जाएगा, और इसमें क्या स्पेसिफिकेशंस दिए जाएंगे, इस बात की सही जानकारी तो फोन लॉन्चिंग के बाद ही मालूम होगी.

Tags: Realme, Tech news

अगली ख़बर