Home /News /tech /

Realme Band की पहली सेल आज, मिलेंगे फिटनेस के कई प्रीमियम फीचर्स

Realme Band की पहली सेल आज, मिलेंगे फिटनेस के कई प्रीमियम फीचर्स

Realme Band

Realme Band

Realme फिटनेस बैंड में 5 स्टाइलिश डायल फेस दिए गए हैं. रियलमी का ये बैंड IP68 सर्टिफिकेशन के साथ आता है, यानी कि ये वॉटरप्रूफ है.

    रियलमी (Realme) के फिटनेस बैंड 'Realme Band' की आज (09 मार्च) पहली सेल है. सेल अमेज़न और रियलमी.कॉम पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी. कंपनी ने अपने इस फिटनेस बैंड की कीमत 1,499 रुपये रखी है. फीचर्स की बात करें तो Realme Band में 2.4cm की कलर स्क्रीन दी गई है जो कि 65K+ कलर सपोर्ट के साथ आती है.

    इस फिटनेस बैंड में 5 स्टाइलिश डायल फेस दिए गए हैं. रियलमी का ये बैंड IP68 सर्टिफिकेशन के साथ आता है, यानी कि ये वॉटरप्रूफ है.

    (ये भी पढ़ें- बेहद कम हो गई Vivo के बजट फोन की कीमत, मिलेगी 4030mAh की दमदार बैटरी)

    Amazon

    इस बैंड में रियल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग, 9 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. इतना ही नहीं Realme link ऐप के ज़रिए इसे Android स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है. बैंड में रनिंग, साइक्लिंग, योगा, स्पिनिंग, वॉक फिटनेस समेत कुल 9 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. कंपनी का कहना है कि यह बैंड 24/7 हेल्थ असिस्टेंट की तरह काम करता है. Realme Band में USB डायरेक्ट चार्ज और स्मार्ट नोटिफिकेशंस जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

    (ये भी पढ़ें- इस नए 5G स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का मौका, मिलेंगे 4 कैमरे-दमदार बैटरी)

    मिलेंगे ये भी फीचर्स
    ये यूजर्स की स्लीप क्वॉलिटी को ट्रैक करने के साथ ही वॉटर रिमाइंडर्स भी देता है. यानी कि ये आपको पानी पीने के लिए याद दिलाएगा. कंपनी का दावा है कि रियल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटर को इंडियंस के लिए कस्टमाइज्ड किया गया है ताकि ज्यादा सटीक डेटा मिल सके. फिटनेस बैंड में PPG ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर दिया गया है. कंपनी के मुताबिक, ये हर 5 मिनट में यूज़र्स को रियल-टाइम हार्ट रेट देता है.

    (ये भी पढ़ें- मालिक ने मुर्गे को दिखाया चिकेन लेग पीस, फिर जो हुआ सब रह गए हैरान, वीडियो Viral...)

    Tags: Amazon, Discount Sale, Realme

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर