बजट कीमत में आएगा Realme Book लैपटॉप! पहले ही लीक हुआ डिज़ाइन और इसके फीचर्स

नए लैपटॉप Realme Book का डिज़ाइन ऑनलाइन लीक हो गया है. फिलहाल इसे लेकर कंपनी ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है लेकिन इसके फीचर्स ऑनलाइन सामने आ गए हैं.

नए लैपटॉप Realme Book का डिज़ाइन ऑनलाइन लीक हो गया है. फिलहाल इसे लेकर कंपनी ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है लेकिन इसके फीचर्स ऑनलाइन सामने आ गए हैं.

  • Share this:
    रियलमी (Realme) के नए लैपटॉप Realme Book का डिज़ाइन ऑनलाइन लीक हो गया है. कंपनी इस लैपटॉप को भारत में अगस्त में लॉन्च करने वाली है, और अब ऑफिशियल लॉन्च के पहले ही इस लैपटॉप के फीचर्स भी ऑनलाइन लीक हुए हैं. टेक टिपस्टर OnLeaks ने रियलमी के इस नए लैपटॉप के डिज़ाइन रेंडर को अपलोड किया है. इस लीक से कंपनी के इस नए लैपटॉप के बारे बहुत कुछ पता चला है. डिज़ाइन से पता चलता है कि रियलमी के इस लैपटॉप का डिज़ाइन ऐपल के मैकबुक प्रो मॉडल जैसा ही है. तो आइए हम आपको बताते हैं कंपनी के इस नए लैपटॉप Realme बुक के बारे में.

    टिपस्टर OnLeaks के मुताबिक रियलमी के इस नए लैपटॉप का डिज़ाइन ऐपल के मैकबुक प्रो जैसा ही है, लैपटॉप की बॉडी अल्मुनियम का है और इसमें 14 इंच का स्क्रीन हो सकता है. टिपस्टर के अनुसार इस लैपटॉप का डिस्प्ले फुल HD और एंटी ग्लेयर स्क्रीन होगा. लैपटॉप का डायमेंशन 307 x 229 x 16mm का होगा और इसका मैक्स वेट 1.5 kgs के अंदर ही होगा.

    (ये भी पढ़ें- Xiaomi फैंस के लिए अच्छी खबर, बेहद सस्ते फोन के साथ-साथ फ्री मिल रहा है Mi Wifi Smart Speaker)

    इसके अलावा OnLeaks के अनुसार, इस नए लैपटॉप में इंटेल के 11th जेनरेसन के कोर i3 और i5 प्रोसेसर से लैस है. इसके अलावा इस लैपटॉप में पहले से ही विंडोज 10 ऑपरेटिंग सिस्टम और माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस इनस्टॉल है. रियलमी ने इस लैपटॉप के लिए पहले से ही रैम और स्टोरेज के लिए SSD कॉन्फिग्रेशन ऑफर किया है.

    पोर्ट कनेक्टिविटी के लिए कंपनी ने सिंगल यूएसबी पोर्ट टाइप-ए स्लॉट और दो टाइप-सी स्लॉट दिए है. इसके अलावा कंपनी ने 3.5mm का हैडफ़ोन जैक कनेक्शन दिया है. कंपनी ने पावर बटन के साथ साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दे रही है.

    (ये भी पढ़ें- WhatsApp का नया फीचर! मैसेज में आई Photo/Video एक बार देखने के बाद फौरन हो जाएगी डिलीट)

    जानें कितनी होगी कीमत?
    कंपनी ने अभी तक इस लैपटॉप के ऑफिशियल लॉन्च के बारे में कुछ नहीं है, लेकिन टिपस्टर OnLeaks के अनुसार कंपनी अगस्त के अंतिम वीक में इसे लॉन्च कर सकती है. नए लैपटॉप के बेस वेरिएंट की कीमत 40,000 रुपये तक होने का अनुमान जताया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.