अपना शहर चुनें

States

लॉन्च से पहले लीक हुए Realme Buds Air 2 के फीचर्स, 25 घंटे बैटरी बैकअप के साथ मिलेंगी ये खूबियां

Realme Buds Air 2
Realme Buds Air 2

चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) 24 फरवरी को भारत में Realme Buds Air 2 लॉन्च करने वाली है. लॉन्च से पहले ही इन ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशंस की डीटेल्स सामने आ गई हैं. कंपनी इसी इवेंट में रियलमी बड्स एयर 2 TWS ईयरबड्स को भी लॉन्च कर सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 2:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) 24 फरवरी को भारत में Realme Buds Air 2 लॉन्च करने वाली है. लॉन्च से पहले ही इन ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशंस की डीटेल्स सामने आ गई हैं. कंपनी इसी इवेंट में रियलमी बड्स एयर 2 TWS ईयरबड्स को भी लॉन्च कर सकता है. Realme के इस ईयरबड्स में Active Noise Cancellation (ANC) और Volume Enhancer समेत जैसे कई खास फीचर्स मिलेंगे. इसके साथ ही रियलमी इंडिया की वेबसाइट और ई-काॅमर्स बेवसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर इसका पेज भी लाइव हो गया है.

यहां से खरीद सकेंगे

लीक जानकारी के मुताबिक, इसकी लाॅनचिंग भारत में 24 फरवरी को दोपहर 12.30 बजे होगी. इसके अलावा, खरीद के लिए भी यह इन दो वेबसाइट Flipkart और Realme.com पर ही उपलब्ध होंगे. फिलहाल, कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई, जिसकी खुलासा लॉन्च के वक्त ही किया जा सकता है.



Realme Buds Air 2 के संभावित फीचर्स-

  • Realme Buds Air 2 की जो सबसे बड़ी खासियत है वह यह है कि यह सिंगल चार्ज पर 25 घंटे तक चलेगी. जिसमें 5 घंटे बड्स का और 20 घंटे चार्जिंग केस का बैकअप है. इसे 10 मिनट चार्ज कर 120 मिनट तक यूज किया जा सकता है.

  • Realme Buds Air 2 की खास बात यह है कि इसे पॉप्युलर अमेरिकी म्यूजिशियन The Chainsmokers के साथ मिलकर बनाया गया है और इसमें ऑडियो साउंड का विशेष ध्यान रखा गया है. ईयरबड्स में ANC सपोर्ट मिलेगा.

  • Realme Buds Air 2 ट्रांसपेरेंसी मोड के साथ आ सकता है. जिससे यूजर्स म्यूजिक के चालू होने पर भी दूसरी बहारी आवाज सुन सकेंगे.


ये भी पढ़ें - नए अवतार में आ रहा है Redmi का बजट स्मार्टफोन, मिलेगी 6000mAh की बैटरी और कई खासियत

  • इसमें बेहतर ऑडियो के लिए ईयरबड्स में 10nm Diamo like Carbon (DLC) drivers का इस्तेमाल किया गया है, ताकि यूजर को बात करते समय या विडियो-ऑडियो सुनते समय बेहतर बेस और साउंड क्लियरिटी मिल सके.

  • Realme Buds Air 2 की लॉन्चिंग ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन के साथ होंगी.शानदार लुक और धांसू खूबियों के साथ इसे लाॅन्च किया जाएगा.


बता दें कि इस साल भारत में Realme 100 से ज्यादा प्रोडक्ट्स लॉन्च करने वाली है. इसमें स्मार्टफोन्स, 5जी स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी, ईयरफोन्स, ईयरबड्स समेत कई और स्मार्ट और इलेक्ट्रोनिक डिवाइसेस होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज