40 दिन चलेगी Realme के इस सस्ते स्मार्टफोन की बैटरी! आज लॉन्च होने के लिए तैयार

40 दिन चलेगी Realme के इस सस्ते स्मार्टफोन की बैटरी! आज लॉन्च होने के लिए तैयार
Realme C11 आज दोपहर 1 बजे लॉन्च किया जाएगा.

इस फोन में सबसे खास बात इसकी 5000mAh की दमदार बैटरी और इसका कैमरा होगा. आइए जानते हैं फोन के बाकी फीचर्स के बारे में...

  • Share this:
रियलमी (Realme) आज यानी कि 14 जुलाई को अपना नया बजट स्मार्टफोन रियलमी C11 भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है. इस फोन को 1 बजे फ्लिपकार्ट (flipkart) पर पेश किया  जाएगा. लॉन्च से पहले ही इस फोन के कुछ फीचर्स का पता चल चुका है. इस फोन में सबसे खास बात इसकी 5000mAh की दमदार बैटरी और इसका कैमरा होगा. आइए जानते हैं फोन के बाकी फीचर्स के बारे में...

रियलमी के दी गई जानकारी के मुताबिक रियलमी C11 में 6.5 इंच की मिनी ड्रॉप स्क्रीन दी जाएगी, जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 88.7% होगा. इसके अलावा फोन में Helio G35 पावरफुल गेमिंग प्रोसेसर भी दिया जाएगा.

कैमरे की बात करें तो रियलमी के ऑफिशियल पेज से हिंट मिला है कि फोन के बैक में दो ही कैमरे होंगे. झलक से पता चल रहा है कि ये 13 मेगापिक्सल के डुअल रियर कैमरे के साथ पेश किया जाएगा. इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की बात भी सामने आई है. इसके अलावा ये भी बताया गया है कि फोन के फ्रंट और रियर में पोट्रेट मोड दिया जाएगा. इतना ही नहीं ये स्लो-मो और AI सेल्फी ब्यूटी जैसे फीचर्स के साथ भी आएगा.



(ये भी पढ़ें-  Poco M2 Pro की पहली सेल आज! 24 दिन चलेगी इसकी 5000mAh वाली दमदार बैटरी)




फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है. फोन की बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि ये 40 दिन तक स्टैंडबाय टाइम और 31.9 घंटे के टॉक टाइम के साथ आएगी.

हो सकते हैं ये फीचर्स
अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि फोन में मीडियाटेक हीलियो G35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिला है, जो कि 2.3 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड पर काम करता है. ये रियलमी C11 एक ड्यूल-सिम फोन हो सकता है. ग्राहक रियलमी सी11 को मिंट ग्रीन और पीपर ग्रे कलर में खरीद सकते हैं. फोन में 2 जीबी रैम+32 जीबी स्टोरेज दी गई है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी यूआई पर चलता है.

(ये भी पढ़ें- एक बार चार्ज होकर 40 घंटे चलेगी Motorola के इस फोन की बैटरी, कीमत 15 हज़ार रु से भी कम!)

कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल 4जी, वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं. कीमत की बात करें तो फिलहाल इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि ये कंपनी का बजट स्मार्टफोन होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading