Realme C11 की एक और जानकारी लीक, इन फीचर्स के साथ जल्द हो सकता लॉन्च

Realme C11 की एक और जानकारी लीक, इन फीचर्स के साथ जल्द हो सकता लॉन्च
File Photo: Realme 5

रियलमी ने नए फोन की लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन माना जा रहा है कि हो सकता है कि मलेशिया से पहले इसे दूसरे बाज़ार में भी पेश किया जाए.

  • Share this:
स्मार्टफोन (Smartphone) बनाने वाली कंपनी रियलमी (Realme) के फोन को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है. कंपनी अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए हर सेगमेंट का फोन लॉन्च करती है और अब खबर आ रही है कंपनी जल्द बाज़ार में अपना नया स्मार्टफोन Realme C11 लॉन्च कर सकती है. पता चला है कि फोन में MediaTek Helio G35 प्रोसेसर दिया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन को मलेशिया में उतारा जाएगा. फिलहाल कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन माना जा रहा है कि हो सकता है कि  मलेशिया से पहले इसे दूसरे बाज़ार में भी पेश किया जाए.

(ये भी पढ़ें- 10 हज़ार से भी कम है इस 5 कैमरे वाले फोन की कीमत, 4 दिन चलेगी 6000mAh की बैटरी!)



Lowyat वेबसाइट की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है​ कि Realme ने मलेशियन मीडिया के साथ एक प्रेस नोट शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि कंपनी Realme C11 को बाजार में उतारने के लिए तैयार है. इसके साथ ही कंपनी ने एक टीजर फोटो शेयर किया है जिसमें फोन का बैक पैनल दिखाया गया है.
पहले भी लीक हुई ये डिटेल
इससे पहले इस फोन को NBTC सर्टिफिकेशन की वेबसाइट पर सपॉट किया गया था, जहां फोन के फीचर्स भी सामने आए हैं. गिज़चाइना पर मायस्मार्टप्राइज के हवाले से बताया गया कि इस फोन को मॉडल नंबर Realme RMX2185 से लिस्ट किया गया है. इसे कंपनी के पुराने फोन रियलमी C3 का अपग्रेड मॉडल बताया जा रहा है.

(ये भी पढ़ें-बेहद सस्ता हो गया Samsung Galaxy का ये 4 कैमरे वाला महंगा स्मार्टफोन, मिलेगी 4500mAh की बैटरी)

लिस्टिंग से पता चलता है कि ये एक LTE डिवाइस होगा. माना जा रहा है कि रियलमी C11 में बेहतर प्रोसेसर और डिस्प्ले दिया जाएगा. इसी में बात करें रियलमी के C3 की तो बजट फोन होने के बावजूद  कंपनी ने इसमें कई सारे खास फीचर्स दिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज