पिछले फोन से भी सस्ता है Realme का नया फोन, 30 दिन तक चलेगी इसकी 5000mAh की बैटरी

पिछले फोन से भी सस्ता है Realme का नया फोन, 30 दिन तक चलेगी इसकी 5000mAh की बैटरी
Realme C3

कैमरा, बैटरी समेत इस फोन में कई खास फीचर्स है. ग्राहक इसे बेहद सस्ते में घर ला सकते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2020, 2:34 PM IST
  • Share this:
रियलमी (Realme) के नए बजट स्मार्टफोन रियलमी C3 (Realme C3) को सेल में खरीदा जा सकता है. इस फोन की सबसे खास बात इसकी कम कीमत है. नए स्मार्टफोन के 3जीबी रैम+32जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 6,999 रुपये जबकि 4जीबी रैम+64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 7,999 रुपये है. लेकिन फ्लिपकार्ट से खरीदने पर इसे ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है.

फोन पर एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है जिसके तहत इसे 7,950 रुपये के डिस्काउंट पर लाया जा सकता है. एक और बात जो गौर करने वाली है, वह ये कि कंपनी के पिछले फोन रियलमी C2 की शुरुआती कीमत 7,999 रुपये है जबकि Realme C3 की कीमत 6,999 रुपये है.  फ्लिपकार्ट के अलावा फोन को रियलमी डॉट कॉम और रियलमी के ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं. आईए जानते हैं फोन के फीचर्स के बारे में...

(ये भी पढ़ें-खुशखबरी! Xiaomi, सैमसंग, Vivo समेत इन 13 स्मार्टफोन्स की कीमत में हुई भारी कटौती)



Realme-C3 (1)



Realme C3 में कई खूबियां
फोन में 6.5 इंच का वॉटर-ड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8% है. ये कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G70 SOC प्रोसेसर मिलता है.  बता दें कि Realme C3 कंपनी का पहला फोन है जो रियलमी UI के साथ आएगा जो एंड्रॉयड 10 पर आधारित है. यह फोन न केवल Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है.

(ये भी पढ़ें-Vodafone का दमदार प्लान: हर दिन मिलता है 1.5GB डेटा, 70 दिनों के लिए फ्री कॉलिंग भी..)

realme C3
realme C3


फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन को ब्लेजिंग रेड (Blazing Red) और फ्रोजेन ब्लू (Frozen Blue) कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है.

(ये भी पढ़ें- लोगों में Xiaomi के इस नए 5G स्मार्टफोन की दीवानगी, 1 मिनट में बिक गए 200 करोड़ के फोन)

Realme C3 में दमदार बैटरी.
Realme C3 में दमदार बैटरी.


30 दिन के Standby वाली बैटरी
पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि रिवर्स चार्जिंग के साथ आती है. कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 30 दिनों के स्टैंडबाई के साथ पेश की गई है.

(ये भी पढ़ें- Jio प्लान! सिर्फ 129 रुपये के रिचार्ज पर महीने भर करें अनलिमिटेड फ्री कॉल, डेटा का फायदे भी..)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading