लाइव टीवी

7 हज़ार से कम कीमत में लॉन्च हुआ Realme C3, मिलेगा डुअल कैमरा और फास्ट चार्जिंग

News18Hindi
Updated: February 7, 2020, 11:52 AM IST
7 हज़ार से कम कीमत में लॉन्च हुआ Realme C3, मिलेगा डुअल कैमरा और फास्ट चार्जिंग
फोटोग्राफी के लिए Relame C3 में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल है.

फोटोग्राफी के लिए Relame C3 में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2020, 11:52 AM IST
  • Share this:
रियलमी (Realme) ने अपना स्मार्ट बजट फोन रियलमी सी3 (Realme C3) भारत में लॉन्च कर दिया है. खास बात है इसकी कीमत काफी कम है. यह अपने पहले के वर्जन रियलमी सी2 (Relame C2) की कीमत से एक हज़ार रुपये कम है. रियलमी सी2 की शुरुआती कीमत 7,999 रुपये है जबकि सी3 की कीमत 6,999 रुपये है. फोन में 5000 mAh की बैटरी, डुअल रियर कैमरा और लार्ज 6.5 इंच डिस्प्ले होगा. स्क्रीन पर वॉटर ड्रॉप नॉच होगा. कंपनी इसकी सेल फ्लिपकार्ट (Flipkart), रियलमी डॉट कॉम (Realme.Com) और रियलमी के ऑफलाइन स्टोर्स (Offline Stores of Realme) पर करेगी.



खरीद पर मिलेंगे कई ऑफर्स-
नए स्मार्टफोन के 3जीबी रैम+32जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 6,999 रुपये जबकि 4जीबी रैम+64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 7,999 रुपये है. फोन ब्लेजिंग रेड (Blazing Red) और फ्रोजेन ब्लू (Frozen Blue) कलर ऑप्शन में होगा. फोन को 14 फरवरी से ऑनलाइन दिन के 12 बजे खरीदा जा सकता है. फोन पर रिलायंस जियो (Reliance Jio) द्वारा कुछ खास बेनिफिट्स भी मिलेंगे. साथ ही किसी भी स्मार्टफोन के एक्सचेंज (Exchange off) पर 1000 रुपये का ऑफ भी मिलेगा.



फोन में मिलेगा बड़ा डिस्प्ले-
फोन में 6.5 इंच का वॉटर-ड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8 प्रतिशत है और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है. फोन 3जीबी और 4जीबी रैम ऑप्शन के साथ आता है. इंटरनल स्टोरेज के मामले में यह दो ऑप्शन्स 32GB और 64GB में उपलब्ध है प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G70 एसओसी प्रोसेसर मिलता है. फोन की बैटरी काफी बेहतरीन है जो कि रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ आती है. फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल है.Realme-C3 (1)

बता दें कि Realme C3 कंपनी का पहला फोन है जो रियलमी UI के साथ आएगा जो एंड्रॉयड 10 पर आधारित है. यह फोन न केवल Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है बल्कि यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G70 प्रोसेसर से भी लैस है. इस फोन में इनबिल्ट डार्क मोड भी दिया गया है.

ये भी पढ़ें :-

बड़ी खबर! Twitter पर गलत जानकारी शेयर करने से पहले मिलेगी चेतावनी
Airtel का सस्ता प्लान! पाएं अनलिमिटेड कॉलिंग, देखें 10 हजार से ज़्यादा फिल्में
बेहद अलग स्क्रीन के साथ आज लॉन्च होगा Poco X2, मिलेगा जूम वाला कैमरा
फेसबुक की COO शेरिल सैंडबर्ग ने की सगाई, फोटो पर लिखा ये इमोशनल कैप्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 9:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर