Realme इसी महीने ला रही है 32 इंच का सस्ता SmartTV, पहले ही पता चल गए खास फीचर्स

फाइल फोटो: Realme Smart TV 4K.

Realme अपने स्मार्टफोन बनाने के लिए मशहूर है, और अब कंपनी भारतीय बाजार में 32 इंच की स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है....

  • Share this:
    टेक्नोलॉजी कंपनी Realme अपने स्मार्टफोन बनाने के लिए मशहूर है. भारतीय बाजार में कंपनी अब अपनी 32 इंच की स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. जानकारी के अनुसार कंपनी इस स्मार्ट टीवी को आने वाले 24 जून को लॉन्च कर सकती है. कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने 32 इंच के स्मार्ट टीवी के लॉन्च की बात को कंफर्म किया है. कंपनी अपने Realme GT स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए इवेंट की तैयारी कर रही है.

    इस इवेंट में कंपनी Realme लैपटॉप को भी पेश कर सकती है. इसके अलावा कहा जा रहा है कि Realme जून के महीने में एक और इवेंट कर सकती है, जिसमे कंपनी अपने नार्ज़ो 30 सीरीज़ के 4जी और 5जी स्मार्टफोन्स को लॉन्च करेगी.

    (ये भी पढ़ें- अब तक की सबसे कम कीमत पर मिल रहा है Google का प्रीमियम फोन, 5 हज़ार से ज़्यादा की होगी बचत)

    एक ट्वीट के ज़रिए Realme इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने नई लॉन्च की जाने वाली 32 इंच की स्मार्ट टीवी की पुष्टि की है. हालांकि इसकी लॉन्च की तारीख के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कुछ नहीं बताया गया है.



    Realme Smart TV 4k हुई लॉन्च
    कंपनी ने हाल ही में भारत में अपनी 43 इंच और 50 इंच स्क्रीन साइज की स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया था. जानकारों के अनुसार लॉन्च की जाने वाली 32 इंच की स्मार्ट टीवी में भी कंपनी 4K रेजॉलूशन वाली स्क्रीन दे सकती है, जैसा 43 और 50 इंच की टीवी में दिया गया है.

    इसके स्मार्ट टीवी की स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 16:9 हो सकता है. 32 इंच स्मार्ट टीवी में एंड्रायड 10 OS दिया जा सकता है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि हाल ही में लॉन्च की गई 43 और 50 इंच की स्मार्ट टीवी में डॉल्बी एटमस ऑडियो, इन-बिल्ट क्रोमा सिस्टम और डॉल्बी विज़न 4K दिया गया है. कंपनी के नए  स्मार्ट टीवी में 2GB रैम, मीडियाटेक क्वाड-कोर प्रोसेसर और Mali जी52 जीपीयू है.

    (ये भी पढ़ें- आज ही बदल लें फोन में ये एक Setting, अनलॉक होने पर भी कोई नहीं कर पाएगा गैलरी-वॉट्सऐप पर ताक झांक)

    ये स्मार्ट टीवी 16 GB की इन-बिल्ट मेमोरी के साथ आती है. Realme की बड़ी स्क्रीन वाली टीवी में 24W क्वाड स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं, जो डीटीएच एचडी और डॉल्बी एटमस साउंड सिस्टम सपॉर्ट करते हैं. कनेक्टिविटी के लिए इन स्मार्ट टीवी में 2 यूएसबी पोर्ट,1 टीवी इनपुट,1 ट्यूनर पोर्ट, 1 लैन पोर्ट, 2.4 गीगाहर्ट्ज़/5Hz वाई-फाई सपॉर्ट, ब्लूटूथ 5.0 और 3 एचडीएमआई पोर्ट दिए गए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.