Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    8 हज़ार से भी कम है Realme के इस 5000mAh बैटरी वाले फोन की कीमत, ऑफर पाने का आज है आखिरी दिन

    Realme ने अपनी सेल को 7  नवंबर तक एक्सटेंड कर दिया गया है.
    Realme ने अपनी सेल को 7 नवंबर तक एक्सटेंड कर दिया गया है.

    Realme Festive days सेल में ग्राहकों को भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये सेल रियलमी (realme.com) के ऑफिशियल वेबसाइट पर रखी गई है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 7, 2020, 3:16 PM IST
    • Share this:
    रियलमी (Realme) ने रियलमी फेस्टीव डेज़ (Realme Festive days) सेल को आगे बढ़ा दिया गया है. इससे पहले शुरू की गई सेल 4 नवंबर को खत्म होने वाली थी, लेकिन ग्राहकों को तोहफा देने के लिए इसे 7 नवंबर तक एक्सटेंड कर दिया गया है.  कंपनी ने सेल की टैगलाइन ‘Connect for Real Diwali’ रखी है, जहां पर ग्राहकों को इस फेस्टिवल के मौके पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये सेल रियलमी (realme.com) के ऑफिशियल वेबसाइट पर रखी गई है.

    वैसे तो सेल में रियलमी के सभी फोन पर अच्छी छूट दी जा रही है, लेकिन आज हम बात कर रहे हैं रियलमी के बजट फोन में से एक रियलमी C3 की. दरअसल सेल में रियलमी C3 को 1,000 रुपये का डिस्काउंट किया जा रहा है. कंपनी ने इस फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट 2 जीबी रैम + 32 जीबी के साथ पेश किया था, और सेल में इसे 7,999 रुपये में उपलब्ध कराया गया है.

    (ये भी पढ़ें- Airtel Vs Vodafone: कम कीमत में 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं ये शानदार प्लान, कॉलिंग फ्री)



    Realme C3 पर 1,000 रुपये की छूट मिल रही है. (फोटो: Realme)
    Realme C3 पर 1,000 रुपये की छूट मिल रही है. (फोटो: Realme)

    Realme C3 के फीचर्स
    फोन में 6.5 इंच का वॉटर-ड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8% है. ये कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G70 SOC प्रोसेसर मिलता है.  बता दें कि Realme C3 कंपनी का पहला फोन है जो रियलमी UI के साथ आएगा जो एंड्रॉयड 10 पर आधारित है. यह फोन न सिर्फ Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है.

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ते हुए 5000mAh की बैटरी वाले Poco के ये शानदार फोन! मिलेंगे 4 कैमरे और खूबसूरत डिज़ाइन)

    फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी
    कैमरे की बात करें तो फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि रिवर्स चार्जिंग के साथ आती है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज