• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • 12GB RAM वाले Realme के नए 5G स्मार्टफोन की आज पहली सेल, मिल रही है 3 हज़ार तक की छूट

12GB RAM वाले Realme के नए 5G स्मार्टफोन की आज पहली सेल, मिल रही है 3 हज़ार तक की छूट

Realme GT 5G में कई खास फीचर्स दिए गए हैं.

Realme GT 5G में कई खास फीचर्स दिए गए हैं.

रियलमी GT 5जी को आज पहली बार सेल में खरीदा जा सकता है. ये फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. जानें इसकी कीमत और ऑफर्स.

  • Share this:

    Realme ने हाल ही अपनी GT सीरीज़ के दो फोन Realme GT 5G और Realme GT Master Edition लॉन्च किए हैं, और इसमें से रियलमी GT 5जी को आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स दिए गए हैं. फोन की सेल दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट, रियलमी इंडिया और मेनलाइन चैनल पर शुरू होगी. Realme GT को दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है. भारत में इसके 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोनकी कीमत 37,999 रुपये रखी गई है. जबकि 12GB RAM और 256 GB स्टोरेज वाले टॉप-वेरिएंट की कीमत 41,999 रुपये रखी गई है.

    ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट और रियलमी वेबसाइट पर ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांसैक्शन के ज़रिए 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा फ्लिपकार्ट स्मार्ट अपग्रेड प्लान के तहत ग्राहकों 11,400 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा.

    (ये भी पढ़ें- काफी सस्ते में मिल रहा है भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन! मिलेगी 8GB तक RAM) 

    कैसे हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस…
    Realme GT 5G के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.43-इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 11 बेस्ड Realme UI 2.0, 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 45000mAh की बैटरी और 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलेगा.

    Realme GT Master Edition की बात करें तो इसमें 6.43 इंच का फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. ये Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर से लैस है और इसमें 8GB RAM मौजूद है.

    (ये भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vi के बेस्ट प्लान! एक बार रिचार्ज करके साल भर करें फ्री कॉलिंग, मिलेगा डेटा भी…)

    वहीं फोन में 64 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड शूटर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. पावर के लिए इस फोन में 4,300mAh की बैटरी दी गई है जो कि 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज