Home /News /tech /

लॉन्च से पहले लीक हुई Realme GT Master Edition की कीमत, मिलेगी 8GB RAM और कई खासियत

लॉन्च से पहले लीक हुई Realme GT Master Edition की कीमत, मिलेगी 8GB RAM और कई खासियत

Realme GT Series में दो स्मार्टफोन शामिल किए गए हैं.

Realme GT Series में दो स्मार्टफोन शामिल किए गए हैं.

रियलमी GT सीरीज़ के दो फोन 18 अगस्त को भारत में लॉन्च किए जाएंगे, और लॉन्चिंग से पहले ही अब रियलमी GT मास्टर एडिशन फोन की कीमत लीक हो गई है...जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस.

    रियलमी GT सीरीज़ (Realme GT Series) इस हफ्ते 18 अगस्त को भारत आने के लिए तैयार है. इस सीरीज़ में रियलमी GT 5जी और रियलमी GT मास्टर एडिशन मौजूद है. वैसे तो फोन को लेकर कई अफवाहें और लीक रिपोर्ट सामने आई हैं, और अब लॉन्चिंग से पहले रियलमी GT मास्टर एडिशन फोन की कीमत लीक हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक रियलमी GT Master Edition 8GB+128GB स्टोरेज, और 8GB RAM+256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आएगा.

    जानेकारी मिली है कि फोन की 128जीबी स्टोरेज की कीम 25,999 रुपये और 256जीबी स्टोरेज की कीमत 27,999 रुपये रखी गई है. रियलमी GT Master Edition भारत में तीन कलर ऑप्शन कॉस्मॉस ब्लैक, वोयेगर ग्रे और लूना व्हाइट में आएगा. वहीं रियलमी GT 5G को डैशिंग सिल्वर, डैशिंग ब्लू और रेसिंग येलो कलर में पेश किया जा सकता है.

    (ये भी पढ़ें- सस्ता मिल रहा है Xiaomi का 6000mAh बैटरी वाला पावरफुल स्मार्टफोन, मिलेगा खास डिस्प्ले और कैमरा)

    रियलमी GT 5जी और Realme GT Master एडिशिन के स्पेसिफिकेशंस…
    इस सीरीज़ के दोनों फोन में कंपनी ने 6.43 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 1080×2400 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है. इनके डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा और यह पतले बेजल्स के साथ पेश किए जाएंगे.

    इस सीरीज़ के स्मार्टफोन 12 जीबी तक की रैम और 256 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किए जा सकते हैं. प्रोसेसर के तौर पर रियलमी GT 5G में स्नैपड्रैगन 888 और मास्टर एडिशन में स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट दिया जा सकता है.

    (ये भी पढ़ें- 2021 में लोगों की पसंद बने ये 10 पॉपुलर स्मार्टफोन Games, सबसे ज़्यादा बार हुए डाउनलोड)

    मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा
    कैमरे के तौर पर इन स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद होने की बात सामने आई है. इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मिलेगा. सेल्फी के लिए GT 5G में कंपनी 16 मेगापिक्सल और मास्टर एडिशन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.

    पावर के ले रियलमी GT Master Edition में 4300mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 65W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. इसमें Dolby Atmos डुअल स्टीरियो स्पीकर्स मिलेंगे.

    Tags: Realme, Tech news, Tech news hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर