अपना शहर चुनें

States

4 मार्च को लॉन्च होने वाले Realme GT 5G के फीचर्स लीक, 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाएगी बैटरी!

Realme GT में ट्रिपल रियर कैमरा होने की बात सामने आई है.
Realme GT में ट्रिपल रियर कैमरा होने की बात सामने आई है.

रियलमी GT 5जी (Realme GT 5G) दुनियाभर में 4 मार्च को पेश किया जाएगा, और आने से पहले ही इस फोन के कई खास फीचर्स लीक हो गए हैं. जानें किन फीचर्स के साथ आएगा फोन.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 4:05 PM IST
  • Share this:
रियलमी (Realme) ने अपने आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है. इसका कोडनेम रेस (race) रखा गया है, जिसे आधिकारिक तौर पर रियलमी GT 5जी (Realme GT 5G) के नाम से दुनियाभर में 4 मार्च को पेश किया जाएगा. अब कंपनी ने कंफर्म किया है कि इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC दिया जाएगा. इसके अलावा इस फोन के पोस्टर से कंफर्म हुआ है कि ये फोन 12GB LPDDR5 RAM के साथ UFS 3.1 फ्लैश मेमोरी के साथ आएगा.

रियलमी इंडिया और यूरोप के सीईओ और रियलमी के वाइस-प्रेसिडेंट माधव सेठ ने अपने बयान में कहा कि रियलमी GT हमारे ब्रैंड के टैगलाइन 'डेयर टू लीप' पर आधारित है और ये इस बात की ओर एक इशारा है कि इस साल अपने ग्राहकों के लिए रियलमी के पिटारे में क्या कुछ है.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया Samsung का 3 कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन, बजट कीमत में मिलेगी 6000mAh बैटरी)



रियलमी जीटी, जीटी स्पोर्ट्स कार के कॉन्सेप्ट पर आधारित है, जिसे हाई स्पीड और लॉन्ग डिस्टेंस के लिए डिजाइन किया गया था. इसमें बेहतरीन परफॉर्मेस और कुछ और भी बेहतरीन खूबियां हैं. इसके अलावा कई रिपोर्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि ये फोन 6.8 इंच का फ्लैट डिस्प्ले दिया जा सकता है, साथ ही इसके 3200x1400 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आने की उम्मीद है. साथ ही ये भी मालूम हुआ है कि फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट का डिस्प्ले दिया जा सकता है.
मिलेगा ट्रिपल कैमरा और दमदार बैटरी
कैमरे के तौर पर फ्लैगशिप फोन रियलमी GT में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है. इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा दिया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें-  BSNL का अब तक का सबसे सस्ता प्लान! सिर्फ 47 रुपये में पाएं 14GB डेटा और फ्री कॉलिंग) 

पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है. कई रिपोर्ट किया जा रहा है कि ये फोन 3 मिनट में 33% चार्ज, और 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाएगा. इसके इलावा ये भी पता चला है कि आने वाला नया फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड रियलमी UI 2.0 पर काम करेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज