Home /News /tech /

realme gt neo 3 150w thor love and thunder limited edition smartphone to launch on july 7 dnsh

Realme का GT NEO 3 150W थोर लव एंड थंडर लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन 7 जुलाई को होगा लॉन्च

Realme का GT NEO 3 150W  सात जुलाई को होगा लॉन्च

Realme का GT NEO 3 150W सात जुलाई को होगा लॉन्च

रियलमी मार्वल स्टूडियोज के साथ मिलकर GT Neo 3 150W का स्पेशल वेरिएंट लाने की तैयारी कर रही है. फोन का डिजाइन थॉर लव ऐंड थंडर से प्रेरित है. मोबाइल फोन भारत में 7 जुलाई को लॉन्च होगा.

नई दिल्ली. हॉलीवुड के Marvel Studios की मूवीज और उनके कैरेक्टर्स के फैन्स के लिए रियलमी GT NEO 3फोन लेकर आ रहा है. यह फोन 150 वॉट की फास्ट चार्जिंग वाले Realme GT Neo 3 का स्पेशल वेरिएंट होगा. स्मार्टफोन ब्रांड Realme GT NEO 3 150W, थोर: लव एंड थंडर लिमिटेड एडीशन मोबाइल फोन भारत में 7 जुलाई को लॉन्च कर रहा है.

इस बीच ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड Realme ने गुरुवार को मार्वल स्टूडियोज की आगामी फिल्म, थोर: लव एंड थंडर के साथ आगामी सहयोग की आधिकारिक घोषणा की. स्मार्टफोन ब्रांड दूसरी बार मार्वल स्टूडियोज के साथ सहयोग कर रहा है. इससे पहले 2019 में इसने Realme X स्पाइडर-मैन एडिशन के लॉन्च के लिए साझेदारी की थी. इस बार, Realme GT Neo 3 150W विशेष थोर: लव एंड थंडर एडिशन में आएगा.

रेगूलर वेरिएंट स्पेसिफिकेशन मिलेंगे
इस मौके पर कंपनी ने कहा कि आज हम मार्वल स्टूडियोज की आने वाली फिल्म, थोर: लव एंड थंडर के साथ अपने आगामी सहयोग की घोषणा करने के लिए काफी उत्साहित हैं. थोर की शक्ति और गति हमारे रीयलमे जीटी एनईओ 3 150W के साथ पूरी तरह से रेज़नेट है और इसलिए हम Realme GT लेकर आ रहे हैं. Realme GT Neo 3 150W थोर लव और थंडर वेरिएंट, रेगूलर वेरिएंट वाले स्पेसिफिकेशन मिलेंगे.

यह भी पढ़ें- भारत में जल्द लॉन्च होगा Vivo T1x, शानदार लुक के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

फिल्म रिलीज को सेलिब्रेट करने के लिए लॉन्च
रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस अपकमिंग हैंडसेट का टीजर भी शेयर किया है. टीजर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोन Realme GT Neo 3 150W Thor Love and Thunder Edition है. इसे थॉर लव ऐंड थंडर की रिलीज को सेलिब्रेट करने के लिए लॉन्च किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- 16GB रैम और पावरफुल प्रोसेसर के साथ आ रहा है लेनोवो का लीजन हेलो गेमिंग फोन

256GB तक की इंटरनल स्टोरेज
Realme GT Neo 3 5G में 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,000Hz टच सैंपलिंग रेट प्रदान करता है. यह मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 SoC द्वारा पावर्ड है और 12GB रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करता है. डिवाइस Android 12 पर आधारित Realme UI 3.0 पर चलता है.

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रावाइड लेंस और 2MP मैक्रो सेंसर है. सेल्फी के लिए आपको डिस्प्ले के टॉप पर एक पंच-होल कटआउट 16MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा मिलता है.

5 मिनट में आधी बैटरी चार्ज
बैटरी के मामले में, Realme GT Neo 3 5G दो वेरिएंट में आता है. जहां 150W अल्ट्राडार्ट चार्ज वैरिएंट में 4,500mAh की बैटरी है, वहीं 80W सुपरडार्ट चार्ज मॉडल में 5,000mAh की बैटरी है. कंपनी का दावा है कि 150W वेरिएंट सिर्फ 5 मिनट में 50 प्रतिशत चार्ज कर सकता है.

Tags: Mobile Phone, Realme, Smartphone, Tech news, Tech News in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर