Home /News /tech /

realme gt neo 3 naruto edition smartphone launched know realme mobile phone price ssnd

लॉन्च हुआ Realme GT Neo 3 Naruto Edition स्मार्टफोन, होश उड़ा देगा इसका लुक

रियलमी के नए फोन का डिजाइन बहुत खूबसूरत है और इस पसंद भी खूब किया जा रहा है.  (Image- @UniverseIce)

रियलमी के नए फोन का डिजाइन बहुत खूबसूरत है और इस पसंद भी खूब किया जा रहा है. (Image- @UniverseIce)

रियलमी जीटी नियो 3 नरुतो एडिशन को केवल चीन के बाजार में ही उतारा गया है. यह फोन 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के सिंगल वैरिएंट में आया है. इसकी कीमत 3099 युआन यानी लगभग 35,700 रुपये है.

Realme GT Neo 3 Naruto Edition Smartphone: रियलमी ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोन रियमली जीटी निओ 3 (Realme GT Neo 3) का एक नया वैरिएंट रियलमी जीटी नियो 3 नरुतो एडिशन (Realme GT Neo 3 Naruto Edition) लॉन्च किया है. इस फोन को बहुत लिमिटेड संख्या में बाजार में उतारा गया है. कंपनी ने नए फोन के केवल 5 हजार हैंडसेट की बिक्री का टारगेट तय किया है.

रियलमी जीटी नियो 3 नरुतो एडिशन को केवल चीन के बाजार में ही उतारा गया है. यह फोन 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के सिंगल वैरिएंट में आया है. इसकी कीमत 3099 युआन यानी लगभग 35,700 रुपये है. इसे सेल के लिए 31 मई से उपलब्ध कराया जाएगा.

Naruto की थीम
रियलमी के नए फोन का डिजाइन बहुत खूबसूरत है और इस पसंद भी खूब किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को जापान की प्रसिद्ध कार्टून मासाशी श्रृंखला है Naruto की थीम पर उतारा गया है. इसके मुख्य किरदार का नाम नारुतो उज़ुमाकी (Naruto Uzumaki) है. नारुतो उज़ुमाकी एक जवान निंजा लड़का है. इस थीम के लिए रियलमी ने Naruto के साथ साझेदारी की है. स्मार्टफोन के बैक पैनल पर ऑरेंज कलर दिया गया है. ऊपर का हिस्सा बलैक और सिल्वर कलर में है.

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy M13 भारत में लॉन्च, 4GB रैम और 5000mAh बैटरी वाला धांसू स्मार्टफोन

फोन का कवर बॉक्स भी ऑरेंज कलर का है. बॉक्स के अंदर Naruto केस और नारुतो स्टिकर दिया गया है. यह फोन नरुतो स्क्रॉल बैग के साथ आता है. इसमें Naruto थीम वाला Realme UI दिया हुआ है.

Realme GT Neo 3 Naruto

(Image- @UniverseIce)

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
रियलमी जीटी नियो 3 नरुतो एडिशन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह फोन जीटी निओ 3 (GT Neo 3) जैसा ही है. यह फोन एंड्रॉयड 12 ओएस (Android 12 OS) पर ऑपरेट होता है. यह मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 SoC से लैस है. फोन में कंपनी 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1000Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है. इसे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है.

[mobileID=”rplnyXyPDSZ” mobileBrand=”Realme” mobileName=”Realme 9 5G SE (8GB RAM + 128GB)” mobileDisplay=”quickView”]

फोन में 50 मेगापिक्सल का Sony IMX 766 मुख्य लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड यूनिट और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है. फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया हुए है. फोन का डिस्प्ले सेंटर पंच-होल डिजाइन वाला है. कैमरा सेटअप का कलर सिल्वर है और यहां Uzumaki का चिह्न भी है.

uरियलमी जीटी नियो 3 नरुतो एडिशन फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है. यह 150W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. फोन में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है.

Tags: 5G Smartphone, Mobile Phone, Realme, Smartphone, Tech news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर