Home /News /tech /

realme gt neo 3t smartphone launch date price and realme mobile phone features ssnd

आ रहा है Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन, 64MP कैमरे के साथ मिलेंगे कई धांसू फीचर्स

Realme ने गेमिंग स्मार्टफोन Realme GT Neo 3 को 29 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया था.

Realme ने गेमिंग स्मार्टफोन Realme GT Neo 3 को 29 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया था.

Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन में बेहतरीन गेमिंग अनुभव के लिए मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 5G SoC दिया जा सकता है. ये प्रोसेसर LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ होगा.

    Realme GT Neo 3T Smartphone Launch and Price: स्मार्टफोन निर्माता दिग्गज कंपनी रियलमी अपना नया स्मार्टफोन Realme GT Neo 3T लॉन्च करने जा रही है. चर्चा है कि इस फोन को अगले महीने जून में भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है. Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन को पिछले महीने चीन में लॉन्च हुए Realme Q5 Pro का रीब्रांडेड वर्जन बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर Realme GT Neo 3T फोन के स्पेसिफिकेशंस लीक हो चुके हैं.

    टिप्सटर द्वारा शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन में बेहतरीन गेमिंग अनुभव के लिए मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 5G SoC दिया जा सकता है. ये प्रोसेसर LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ होगा. रियलमी के इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जाएगा जो HDR10+ सपोर्ट के साथ 1,000Hz टच सैंपलिंग रेट भी प्रदान करता है.

    150W अल्ट्राडार्ट चार्जिंग तकनीक
    इस फोन के बारे में Realme ने कहा है कि नया फोन 150W अल्ट्राडार्ट चार्जिंग तकनीक के समर्थन के साथ आएगा. दावा किया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन 5 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगा. फोन में डॉल्बी एटमॉस के लिए भी सपोर्ट होगा.

    यह भी पढ़ें- 80W फास्ट चार्जिंग के साथ आया OnePlus Nord 2T 5G, जानें कीमत और फीचर्स

    रियलमी का यह फोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित Realme UI 3.0 पर ऑपरेट होगा. इस फोन को 8GB रैम ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा. इस फोन के बारे में Realme ने कहा है कि नया फोन इस फोन के बारे में Realme ने कहा है कि नया फोन 150W अल्ट्राडार्ट चार्जिंग तकनीक के समर्थन के साथ आएगा. दावा किया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन 5 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगा. फोन में डॉल्बी एटमॉस के लिए भी सपोर्ट होगा.

    ट्रिपल कैमरा सेटअप
    जानकारी के मुताबिक, रियलमी जीटी नियो 3टी स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा. साथ में 8 एमपी और 2 एमपी का कैमरा हो सकता है. कैमरा सेटअप के साथ एलईडी फ्लैश फीचर भी होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है. कैमरा सेटअप में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ सोनी IMX766 सेंसर शामिल होने की उम्मीद है.

    Tags: 5G Smartphone, Mobile Phone, Realme, Smartphone

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर