होम /न्यूज /तकनीक /लॉन्चिंग से पहले ही Realme GT Neo 4 के फीचर्स हुए लीक, 1.5K AMOLED डिस्प्ले से है लैस

लॉन्चिंग से पहले ही Realme GT Neo 4 के फीचर्स हुए लीक, 1.5K AMOLED डिस्प्ले से है लैस

रियलमी के इस फोन के बैक में 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. (सांकेतिक फोटो)

रियलमी के इस फोन के बैक में 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. (सांकेतिक फोटो)

GT Neo 4 को अगले महीने चीन में लॉन्च किया जा सकता है. स्पेसिफिकेशंस के मामले में यह GT Neo 3 को पीछे छोड़ देगा. अगर फोन ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

GT Neo 4 को अगले महीने चीन में लॉन्च किया जा सकता है.
स्पेसिफिकेशंस के मामले में यह GT Neo 3 को पीछे छोड़ देगा.
Realme GT Neo 4 में प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 मिल सकता है.

नई दिल्ली. Realme GT Neo 3T को पिछले सप्ताह भारत में पेश किया गया था. अब खबर है कि अपकमिंग Realme GT Neo 4  के लॉन्चिंग से पहले ही इसकी डिटेल्स भी लिक हो गई है. खबर के मुताबिक, इस फोन को अगले महीने मार्केट में यूजर्स के लिए उतारा जा सकता है. रियलमी का यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 मोबाइल प्रोसेसर और 1.5K AMOLED डिस्प्ले के साथ लैस है.

GT Neo 4 को अगले महीने चीन में लॉन्च किया जा सकता है. स्पेसिफिकेशंस के मामले में यह GT Neo 3 को पीछे छोड़ देगा. अगर फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें भी यह सुपरफास्ट चार्जिंग को सपोर्ट सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक, Realme GT Neo 4 में प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 मिल सकता है. साथ ही इसमें 100W फास्ट चार्जिंग फीचर भी मिलने की उम्मीद है. इसके अलावा यह फोन 1.5K AMOLED डिस्प्ले पैनल के साथ मार्केट में आ सकता है. वहीं, फोन के डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट का भी सपोर्ट मिलेगा. साथ ही, यह QHD रेजलूशन को भी सपोर्ट कर सकता है. रियलमी अपकमिंग GT Neo 4 स्मार्टफोन में iPhone 14 Pro वाला डायनैमिक आईलैंड फीचर भी दे सकता है.

ये भी पढ़ें- Great indian Festival सेल में सीलिंग फैन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, कमरे को बना देगा मॉडर्न 

Realme GT Neo 3 के फीचर्स
Realme GT Neo 3 की बात करें तो यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन Asphait Black, Sprint White और Netro Blue में उपलब्ध है. रियलमी जीटी नियो 3 को 150W फास्ट चार्जिंग वैरिएंट और 80W फास्ट चार्जिंग वैरिएंट में पेश किया गया था. फोन को 8जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज तथा 8जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट में पेश किया गया था. 80W फास्ट चार्जिंग के साथ बेस वैरिएंट की कीमत 29,999 रुपये और टॉप वैरिएंट की कीमत 31,999 रुपये है.

ये भी पढ़ें- boAt ने भारत में लॉन्च किया धांसू स्मार्टवॉच,1299 रुपये है शुरुआती कीमत, जानें फीचर्स   

5 मिनट में होगा चार्ज
रियलमी के इस फोन के बैक में 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. फोन का प्राइमरी कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन फीचर को सपोर्ट करता है. 150W अल्ट्राडार्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh क्षमता की बैटरी और 80W सुपरडार्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh क्षमता की बैटरी लगाई गई है. कंपनी का दावा है कि 150W अल्ट्राडार्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला फोन महज 5 मिनट में 50 प्रतिशत हो जाता है.

Tags: Realme, Tech news, Tech news hindi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें