Realme के यूजर्स कंपनी का तोहफा, स्मार्टफ़ोन को सुरक्षित रखने के लिए मिलेगा ये खास इंश्योरेंस

Realme के यूजर्स कंपनी का तोहफा, स्मार्टफ़ोन को सुरक्षित रखने के लिए मिलेगा ये खास इंश्योरेंस
स्क्रीन प्रोटेक्शन का कवर

अगर आपके पास है रियलमी का फ़ोन तो ये खबर आपके लिए है. अब रियलमी (Realme) फोन के यूजर्स को स्मार्टफोन के लिए स्क्रीन प्रोटेक्शन का कवर मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2020, 11:37 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आपके पास है रियलमी का फ़ोन तो ये खबर आपके लिए है. अब रियलमी (Realme) फोन के यूजर्स को स्मार्टफोन के लिए स्क्रीन प्रोटेक्शन का कवर मिलेगा. इसके लिए रियलमी पैसा ने ICICI लोम्बार्ड के साथ अपनी रणनीतिक साझेदारी का एलान किया है. इस समझौते के तहत, रियलमी फोन के यूजर्स ICICI लोम्बार्ड की ऑल रिस्क इंश्योरेंस पॉलिसी के तहत रजिस्ट्रेशन कर पाएंगे. रियलमी पैसा को दिसंबर 2019 में एक फाइनेंशियल सर्विस प्लेटफॉर्म के तौर पर लॉन्च किया गया था और इस समझौते से रियलमी फोन्स के लिए स्क्रीन प्रोटेक्शन कवर लिया जा सकेगा.

रियलमी के इस ऐप के जरिए ले सकते हैं कवर
इस पॉलिसी को रियलमी पैसा मोबाइल ऐप के जरिए लिया जा सकेगा और इसके लिए किसी भी तरह की कागजी प्रक्रिया की जरूरत नहीं है. यह इंश्योरेंस 18 महीने तक पुराने स्मार्टफोन्स के लिए उपलब्ध है. इसे 5 मिनट से कम समय में लिया जा सकेगा. इसे यूजर्स साल में एक या दो बार स्क्रीन के टूटने पर ले सकते हैं. इंश्योरेंस कवर के साथ प्रीमियम मॉडल और फोन कितना पुराना है, इस पर निर्भर करेगा. कंपनी के मुताबिक, जनरल प्रीमियम की शुरुआत 250 रुपये से होगी.

ये भी पढ़ें: FD के मुकाबले यहां पैसा लगाने पर मिलेगा 4 गुना ज्यादा मुनाफा!



इन शहरों पर फोकस


ICICI लोम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर संजीव मंत्री ने कहा कि भारत के सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन ब्रांड में से एक के साथ हाथ मिलाने के पीछे लक्ष्य सभी भारतीयों के लिए इंश्योरेंस को उपलब्ध कराना है. उन्होंने कहा कि रियलमी पैसा से उन्हें बड़े शहरों के अलावा टीयर 2,3,4 के शहरों के लिए किफायती डिजिटल इंश्योरेंस प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराने में मदद मिलती है. उन्होंने कहा कि रियलमी पैसा के साथ साझेदारी को लेकर कंपनी काफी उत्साहित है और इससे युवाओं तक इंश्योरेंस सॉल्यूशंस पहुंचाने में बड़ी मदद मिलेगी.

रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने इस पार्टनरशिप पर कहा कि रियलमी पैसा से कंपनी को तमाम सुविधा देने वाले टेक लाइफस्टाइल ब्रांड बनने में मदद मिलेगी. उन्होंने कहा कि कंपनी का मकसद उसके 1.2 करोड़ यूजर्स के लिए बेस्ट सॉल्यूशंस उपलब्ध कराना है और उसके लिए ICICI लोम्बार्ड बेहतरीन विकल्प है. उनके मुताबिक ICICI के साथ समझौता करना की वजह है कि यह पूरे भारत में सेवाएं उपलब्ध कराती है.

ये भी पढ़ें: होली पर रेल टिकट बुक कराने की नहीं होगी टेंशन, चल रही हैं स्पेशल ट्रेनें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading