कल लॉन्च होगा Realme 5, ये है 4 कैमरे वाला अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 3:42 PM IST
कल लॉन्च होगा Realme 5, ये है 4 कैमरे वाला अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन
कल यानी कि 20 अगस्त को 12:30 बजे कंपनी Realme 5 और Realme 5 Pro पर से पर्दा उठाएगी. जानें कितनी खासियतों से लैस हैं ये स्मार्टफोन्स....

कल यानी कि 20 अगस्त को 12:30 बजे कंपनी Realme 5 और Realme 5 Pro पर से पर्दा उठाएगी. जानें कितनी खासियतों से लैस हैं ये स्मार्टफोन्स....

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2019, 3:42 PM IST
  • Share this:
रियलमी (Realme) अपनी Realme 5 सीरीज़ के दो स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने के लिए तैयार है. कल यानी कि 20 अगस्त को 12:30 बजे कंपनी Realme 5 और Realme 5 Pro पर से पर्दा उठाएगी. इन दोनों स्मार्टफोन्स को फ्लिपकार्ट पर पहले ही टीज़ किया जा चुका है, जिसमें से Realme 5 इसका एक्सक्लूसिव ऑनलाइन पार्टनर (Online partner) है.

लॉन्च से पहले ही इस फोन की कुछ जानकारियां सामने आ चुकी हैं. इस फोन की सबसे खास बात इसमें मौजूद क्वाड यानी कि इसका 4 कैमरा है. रियलमी इन दोनों स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप देने वाली है. साथ ही टीज़र से ये भी पता चला है कि रियलमी 5 में 5000 mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी, जो कि रियलमी के पिछले किसी फोन में नहीं है. 

ये भी पढ़ें- बदल गया WhatsApp का नाम, जल्द आपके फोन में दिखेगा ऐसा

फोटो: Realme 5 pro


रियलमी 5 में HD+ डिस्प्ले होगी, जो वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आएगा. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में Snapdragon 600-series का चिपसेट दिया जाएगा. इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जाएगा. फोन में 10nm Qualcomm Snapdragon 712 SoC दिया जाएगा. कंपनी के दूसरे फोन Realme 5 Pro को लेकर ज़्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- क्रेडिट कार्ड को लेकर ऐसे मैसेज पर कभी ना करें यकीन, जालसाजों ने लगाई लाखों की चपत


Loading...

इतनी होगी कीमत
दोनों स्मार्टफोन्स की कीमत की बात करें तो कंपनी के CEO माधव सेठ ने पहले ही कंफर्म कर दिया है कि भारत में Realme 5 को 10,000 रुपये के अंदर लॉन्च किया जाएगा. बता दें कि ये चार कैमरे वाला पहला ऐसा फोन होगा, जो इतनी कम कीमत में आएगा.

दूसरी तरफ Realme 5 Pro की कीमत की बात करें तो ये 15,000 रुपये के अंदर की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- नया फीचर अपडेट! फोन में बिना इंटरनेट के भी चला सकेंगे WhatsApp

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 3:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...