बेहद खूबसूरत दिख रहा है Realme के पहले SmartTV का डिजाइन, Video में दिखी झलक

File Photo

रियलमी ने एक वीडियो जारी की है, जिसमें कंपनी के SmartTV की झलक देखी जा सकती है...

  • Share this:
    चाइना की स्माटफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी (Realme Smart TV) इस साल 2020 की दूसरी तिमाही में अपने स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च करेगी. रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ (Madhav Seth) ने कहा कि उम्मीद की जा रही थी कि रियलमी स्मार्ट टीवी पर से स्पेन के बार्सिलोना में 24 फरवरी को पर्दा उठाया जाएगा. लेकिन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWV) के रद्द होन के बाद अब हमारे पास वैश्विक लॉन्च की तारीख नहीं है.

    हालांकि, यूट्यूब के लिए दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि भारत में 2020 की दूसरी तिमाही में कंपनी अपना टीवी लेकर आ रही है.



    लॉन्च के बाद रियलमी टीवी को देश में पहले से मौजूद शियोमी और वनप्लस सहित बाकी टीवी मॉडल्स से कड़ी टक्कर करनी पड़ेगी. रियलमी के CEO माधव सेठ ने ट्विटर पर 60 सेकेंड का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें कंपनी ने कैप्शन लिखा है, ‘टेक-लाइफस्टाइल’, साथ ही ये भी बताया है इसे 2020 में लॉन्च किया जाएगा. वीडियो में रियलमी बड्स एयर, रियलमी स्मार्टवॉच, स्मार्ट स्पीकर और स्मार्टTV की झलक दिखाई गई है. इस शॉर्ट वीडियो में टीवी का डिजाइन बेहद पतले बेज़ल के साथ दिख रहा है.

    लॉन्च हुआ इंडिया का पहला 5G फोन Realme X50 Pro
    रियलमी ने 24 फरवरी को भारत का पहला 5G स्मार्टफोन Realme X50 प्रो लॉन्च कर दिया है. इसमें लेटेस्ट स्नैपड्रेगन प्रोसेसर 865 दिया गया है, जो 5 जी को स्पोर्ट करता है. कंपनी ने फोन को 37,999 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया है, 6 GB/128 GB के बेस वेरिएंट की है. इसके 8 GB/128 GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 39,999 रुपये और प्रीमियम मॉडल 12 GB/256 GB वेरिएंट की कीमत 44,999 रुपये रखी गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.