Realme के बजट स्मार्टफोन Narzo 10 की फ्लैश सेल आज, कीमत 12 हज़ार से भी कम

Realme के बजट स्मार्टफोन Narzo 10 की फ्लैश सेल आज, कीमत 12 हज़ार से भी कम
Realme Narzo 10 में क्वाड रियर कैमरा है.

Narzo 10 को सिर्फ एक ही स्टोरेज और रैम वेरिएंट में उतारा गया है, जो 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2020, 11:38 AM IST
  • Share this:
रियलमी की सीरीज़ में दो डिवाइस Realme Narzo 10 और Realme Narzo 10A काफी पॉपुलर हो रहे हैं. इनमें से ज्यादा पावरफुल Realme Narzo 10 की आज सेल है. रियलमी नार्ज़ो 10 को आज फिर से फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी, जहां इस पर ऑफर भी दिया जा रहा है. सबसे पहले बता दें कि Narzo 10 को सिर्फ एक ही स्टोरेज और रैम वेरिएंट में उतारा गया है, जो 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. फोन की शुरुआती कीमत 11,999 रुपये है.

बात करें ऑफर्स की तो फ्लिपकार्ट से खरीदने पर Axis बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5% कैशबैक और Axis बैंक Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5% का डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही इस पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा है.

रियलमी Narzo 10 के फीचर्स
फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोलूशन 720x1600 पिक्सल है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर MediaTek Helio जी80 चिपसेट के साथ 4 जीबी LPDDR4X रैम का सपोर्ट मिला है.
ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को ग्रीन और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं. इसे तीन कलर ऑप्शंस दैट ग्रीन, दैट वाइट और दैट ब्लू में खरीदा जा सकता है.



(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया दुनिया का सबसे ज़्यादा पसंद किया जाने वाला ये धांसू एंड्रॉयड फोन, जानें नई कीमत)

फोन में 48 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा
इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का लेंस, 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर मौजूद है.  इसके अलावा स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो एचडी वीडियो क्वालिटी को सपोर्ट करता है. पावर के लिए स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि 18 वॉट की क्विक चार्जिंग फीचर के साथ आती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading