12 हज़ार से भी कम है Realme के इस फोन की कीमत, 4 कैमरे वाले फोन पर आज पाएं भारी छूट

12 हज़ार से भी कम है Realme के इस फोन की कीमत, 4 कैमरे वाले फोन पर आज पाएं भारी छूट
Realme Narzo 10 आज सेल में मिल रहा है.

खास बात ये है कि रियलमी ने अपने Narzo 10 की कीमत 11,999 रुपये रखी है, जो कि इसके 4GB+128GB वेरिएंट की है. लेकिन सेल में मिल रहे ऑफर्स के तहत इसे पहले से कम कीमत में घर लाया जा सकता है.

  • Share this:
रियलमी (Realme) के बजट सेगमेंट सस्ते फोन रियलमी नार्ज़ो 10 (Realme Narzo 10) को आज (7 जुलाई) खरीदने का मौका है. फोन की फ्लैश सेल 12 बजे फ्लिपकार्ट (Flipkart) और रियलमी.कॉम पर शुरू होगी. खास बात ये है कि रियलमी ने अपने Narzo 10 की कीमत 11,999 रुपये रखी है, जो कि इसके 4GB+128GB वेरिएंट की है. लेकिन सेल में मिल रहे ऑफर्स के तहत इसे पहले से कम कीमत में घर लाया जा सकता है. आइए जानते हैं इसकी फीचर्स की डिटेल और क्या है ऑफर्स...

मिल रहा है कैशबैक
रूपे डेबिट कार्ड (Rupay credit card) के तहत फोन पर पहले प्रीपेड ट्रांसैक्शन पर फ्लैट 30 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा UPI ट्रांसैक्शन के ज़रिए 7,500 रुपये के सामान खरीदने पर 75 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.

(ये भी पढ़ें-21 हज़ार से ज़्यादा सस्ता हो गया है Samsung का 3 कैमरे वाला महंगा फोन, खूबसूरत है डिज़ाइन)
फोन में फीचर्स हैं खास


रियलमी Narzo 10  में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोलूशन 720x1600 पिक्सल है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर MediaTek Helio जी80 चिपसेट के साथ 4 जीबी LPDDR4X रैम का सपोर्ट मिला है.

ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को ग्रीन और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं.

(ये भी पढ़ें-  Alert! आपके फोन के लिए खतरनाक है ये 25 Apps; गूगल ने हटाया, आप भी कर दें डिलीट)

Realme Narzo 10 में क्वाड कैमरा सेटअप
इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का लेंस, 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर मौजूद है.  इसके अलावा स्मार्टफोन के फ्रंट में में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो एचडी वीडियो क्वालिटी को सपोर्ट करता है. पावर के लिए स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि 18 वॉट की क्विक चार्जिंग फीचर के साथ आती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज