Home /News /tech /

realme narzo 50 pro 5g and realme narzo 50 5g smartphone to launch on may 18 ssnd

18 मई को लॉन्च होंगे Realme Narzo 50 5G सीरीज के स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

रियलमी नारजो 50 प्रो 5G स्मार्टफोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है.

रियलमी नारजो 50 प्रो 5G स्मार्टफोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है.

18 मई को नारजो सीरीज के दो फोन Realme Narzo 50 Pro 5G और Realme Narzo 50 5G लॉन्च किए जाएंगे. इन फोन की बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया पर 24 मई से शुरू होगी. नारजो सीरीज के ये फोन सबसे पावरफुल प्रोसेसर और मिड-रेंज के स्मार्टफोन होंगे.

अधिक पढ़ें ...

Realme Narzo 50 Pro 5G Price: स्मार्टफोन की दुनिया में राज करने वाली चीन की कंपनी रियलमी अब अपनी नारजो सीरीज के नए फोन लॉन्च करने की तैयारी में है. जानकारी के मुताबिक, 18 मई को नारजो सीरीज के दो फोन Realme Narzo 50 Pro 5G और Realme Narzo 50 5G लॉन्च किए जाएंगे. इनके लिए रियलमी ने एक माइक्रो वेबसाइट (https://event.realme.com/in/realme-narzo-50-5g-series) भी तैयार की है और लॉन्चिंग तक रोजाना फोन के बारे में एक नई जानकारी दी जाएगी. इन फोन की बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया पर 24 मई से शुरू होगी. अमेजन के अलावा इसे रियलमी इंडिया की वेबसाइट और रिटेल स्टोर से भी खरीदा जा सकता है.

रियलमी ने का कहना है कि नारजो सीरीज के ये फोन सबसे पावरफुल प्रोसेसर और मिड-रेंज के स्मार्टफोन होंगे. बताया जा रहा है कि रियलमी नारजो 50 5जी फोन में Dimensity 810 5G SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है जबकि, नारजो 50 प्रो 5जी में Dimensity 920 5G प्रोसेसर दिया जा सकता है. कंपनी ने मीडियाटेक Dimensity 920 5G प्रोसेसर का उल्लेख अपनी वेबसाइट पर भी किया है. फोन में बेस्ट कूलिंग टेक्नोलॉजी Vapor Chamber Cooling System दिया गया. यह सिस्टम गेमिंग के दौरान भी फोन को कूल रखने में मदद करेगा.

बड़ा बैटरी पैक
रियलमी नारजो 50 प्रो 5G स्मार्टफोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. फोन दो स्टोरेज वैरिएंट 6GB रैम+128GB स्टोरेज और 8GB रैम+128GB स्टोरेज में पेश किया जाएगा. बैटरी बैकअप के लिए इसमें 5000mAh क्षमता का बैटरी पैक दिया हुा है.ू

यह भी पढ़ें- बहुत सस्ता और बेहद क्यूट है ये स्मार्टफोन, फीचर भी हैं मजेदार

ट्रिपल कैमरा सेटअप
कैमरे की बात करें तो नारजो 50 प्रो 5जी मोबाइल फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है. साथ में 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के सेंसर दिए गए हैं. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

[mobileID=”rplnyXyPDSZ” mobileBrand=”Realme” mobileName=”Realme 9 5G SE (8GB RAM + 128GB)” mobileDisplay=”quickView”]

ये हो सकती है कीमत
नारजो 50 5जी स्मार्टफोन में Dimensity 810 5G SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसमें 6.6 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी जा सकती है. यह फोन भी दो स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जाएगा. कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप होगा. इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का और साथ में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर जा सकता है. फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है. इस फोन में भी 5000mAh क्षमता की बैटरी दी जा सकती है.

कीमत के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है. लेकिन एक्सपर्ट की मानें तो रियलमी नारजो 50 प्रो 5जी की रेंज 22,000 रुपये और नारजो 50 5जी की रेंज लगभग 14,000 रुपये आंकी जा रही है.

Tags: 5G Smartphone, Mobile Phone, Realme, Smartphone, Tech news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर