Home /News /tech /

Realme Narzo 50A Prime और Realme C35 जल्द होगा लॉन्च, ECC सर्टिफिकेशन पर हुई लिस्टिंग

Realme Narzo 50A Prime और Realme C35 जल्द होगा लॉन्च, ECC सर्टिफिकेशन पर हुई लिस्टिंग

प्रतिकात्मक तस्वीर.

प्रतिकात्मक तस्वीर.

Realme Narzo 50A Prime और Realme C35 लॉन्च होने की तैयारी में है. ऐसा इसलिए क्योंकि रियलमी फोन को यूरेशियन इकोनॉमिक कमीशन (ईईसी) सर्टिफिकेशन लिस्टिंग में देखा गया है. पराग गुगलानी ने ECC पर दो Realme फोन देखे जिनके मॉडल नंबर थे RMS3516 (रियलमी नार्ज़ो 50A Prime के लिए) और RMX3511(रियलमी C35 के लिए).

अधिक पढ़ें ...

    Realme Narzo 50A Prime और Realme C35 जल्द पेश किया जा सकता है. ऐसा कहा जा रहा है कि इन दोनों रियलमी फोन को यूरेशियन इकोनॉमिक कमीशन (ईईसी) सर्टिफिकेशन लिस्टिंग में देखा गया है. रियलमी ने अपनी Narzo सीरीज़ में पहले से ही कई फोन को रिवील किया है, जिसमें रियलमी नार्ज़ो 50A पहले से ही भारत में उपलब्ध है. पराग गुगलानी ने ECC पर दो रियलमी फोन देखें जिनके मॉडल नंबर थे RMS3516 (रियलमी नार्ज़ो 50A Prime के लिए) और RMX3511(रियलमी C35 के लिए).

    टिपस्टर ने मॉडल नंबर RMX3521 देखा ये किस डिवाइस के लिए था ये अभी निश्चित नहीं है. मॉडल नंबर को देखते हुए ऐसी  संभावना जताई जा रही है कि यह C सीरीज का एक स्मार्टफोन हो सकता है.

    (ये भी पढ़ें- सस्ता मिल रहा है 6000mAh बैटरी वाले Redmi का पावरफुल स्मार्टफोन, मिलेगा HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले)

    ECC की लिस्टिंग में दी गई ये जानकारी:
    ECC की ये लिस्टिंग तीनों फोन के स्पेसिफिकेशन या आधिकारिक लॉन्च टाइमलाइन के बारे में कोई विवरण नहीं देती है. हालांकि, ऐसा ही सकता है कि रियलमी नार्ज़ो 50A Prime, रियलमी नार्ज़ो 50A का रीब्रांडेड वर्जन हो. आपको बता दे कि Realme Narzo 50A इस साल की शुरुआत में भारत आया था.

    बजट फोन की बात करें तो, Realme कंपनी भारत में अपने लेटेस्ट मिड-रेंज के नए कलर का वेरिएंट लाने के लिए भी तैयार है. 91mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, Realme GT मास्टर संस्करण जल्द ही भारत में डेब्रेक ब्लू रंग विकल्प में उपलब्ध होगा. हालांकि, ये ध्यान देने वाली बात है कि रियलमी GT मास्टर एडिशन के लिए डेब्रेक ब्लू कलर वेरिएंट पहले से ही अन्य क्षेत्रों में उपलब्ध है.

    ऐसी अटकलें है कि दोनों मॉडल नंबर में बहुत सी समानताएं हैं, जिसके आधार पर ये अनुमान लगाया जा रहा  है कि दोनों फोन के स्पेसिफिकेशन में काफी समानता हो सकती है.

    (ये भी पढ़ें- 30 हज़ार रुपये से भी कम कीमत में आते हैं ये दमदार Laptop, लिस्ट में HP, Lenovo, Asus शामिल)

    नार्ज़ो 50A के स्पेसिफिकेशंस…
    कंपनी ने नार्ज़ो 50A को भारत में इसी सितंबर को लॉन्च किया था. इस फोन की बैटरी 6000mAh क्षमता के साथ आती है और इसमें मीडियाटेक हीलियो G85 SoC चिपसेट भी दिया गया है. इस फोन में फोटो खींचने के लिए एलईडी फ्लैश दिया गया है और ट्रिपल रियर कैमरे का सेटअप.

    फोन का प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है. अभी अभी नार्ज़ो 50A प्राइम को EEC पर स्पॉट किया गया है, अभी ये अनुमान नहीं लगाया जा सकता कि इस फोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं.

    Tags: Realme, Tech news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर