Home /News /tech /

realme pad x soon to launch on 26 may 2022 features revealed ahead comes with 2k display first 8340mah battery aaaq

Realme 26 मई को ला रही है 8340mAh की बैटरी वाला टैब ‘Pad X’, पहले ही लीक हो गए सभी फीचर्स

Realme Pad X के फीचर्स लीक हो गए हैं.

Realme Pad X के फीचर्स लीक हो गए हैं.

Realme Pad X: पैड एक्स में हार्डवेयर-ग्रेड एंटी-ब्लू लाइट फिल्टर होगा, और कहा जाता है कि पैनल को रीनलैंड से लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन मिला है. बताया जा रहा है कि ये कंपनी का अब तक का सबसे तेज चार्जिंग वाला टैबलेट होगा जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा.

अधिक पढ़ें ...

Realme Pad X: रियलमी ने अपने अगले टैबलेट ‘Pad X’ का ऐलान कर दिया है. इस टैप को चीन में 26 मई को पेश किया गया जाएगा. ये टैब कंपनी के पिछले रियलमी पैड और पैड मिनी के सक्सेसर के रूप में आएगा. कंपनी चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर लगातार टीज़र जारी कर रही है, जिससे कि आने वाले पैड X के स्पेसिफिकेशंस का पता चल गया है.  Realme Pad X तीन कलर ऑप्शन – फ्लोरोसेंट ग्रीन चेकरबोर्ड, सी सॉल्ट ब्लू और स्टार ग्रे में आएगा

वीबो पर शेयर किए गए टीज़र से पता चलता है कि रियलमी पैड एक्स में 2k रेजोल्यूशन वाला 11 इंच का डिस्प्ले होगा. हालांकि, इसके डिस्प्ले रिफ्रेश रेट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट हो सकता है. इसके अलावा, टैबलेट डॉल्बी एटमॉस के साथ क्वाड-स्पीकर सेटअप के साथ आएगा.

पैड एक्स में हार्डवेयर-ग्रेड एंटी-ब्लू लाइट फिल्टर होगा, और कहा जाता है कि पैनल को रीनलैंड से लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन मिला है.

Realme के कर्मचारी द्वारा शेयर किया किए गए एक टीज़र से ये भी पता चला है कि आने वाले टैबलेट में पावर के लिए 8340mAh की बैटरी होगी.

मिलेगी पावरफुल बैटरी
बताया जा रहा है कि ये कंपनी का अब तक का सबसे तेज चार्जिंग वाला टैबलेट होगा जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. बता दें कि Realme Pad और Pad Mini 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं.

[mobileID=”rplGBAvE6yU” mobileBrand=”Realme” mobileName=”Realme 9 Pro Plus 5G (8GB RAM + 256GB)” mobileDisplay=”quickView”]

इसके प्रोसेसर की जानकारी पहले ही कंफर्म हो गई है, जिससे पता चला है कि ये रियलमी पैड X, क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट के साथ आएगा. आने वाला टैबलेट स्टाइलस सपोर्ट के साथ आ सकता है लेकिन फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है कि स्टाइलस को बॉक्स में दिया जाएगा या फिर अलग से खरीदना पड़ेगा.

Tags: Realme, Tech news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर