Home /News /tech /

जबरदस्त डिस्प्ले के साथ 19 अक्टूबर को लॉन्च होगा Realme Q3s, पहले ही लीक हो गए फीचर्स

जबरदस्त डिस्प्ले के साथ 19 अक्टूबर को लॉन्च होगा Realme Q3s, पहले ही लीक हो गए फीचर्स

File Photo.

File Photo.

Realme Q3s की बात करे तो इसमें LCD डिस्प्ले होगा और 144Hz तक के वेरिएबल रिफ्रेश रेट इसके साथ-साथ HDR10 सपोर्ट भी होगा. जानें क्या कहते हैं इसके सामने आए फीचर्स....

    19 अक्टूबर को Realme GT Neo 2T के साथ Realme Q3s को भी लॉन्च करने की पुष्टि हो चुकी है. Realme ने अपने आने वाले स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस का टीजर भी जारी किया है. Realme Q3s की बात करे तो इसमें LCD डिस्प्ले होगा और 144Hz तक के वेरिएबल रिफ्रेश रेट इसके साथ-साथ HDR10 सपोर्ट भी होगा. इसके अलावा, एक रियलमी एक्जीक्यूटिव ने बीते महीने इस स्मार्टफोन के स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट की पुष्टि भी की थी. TENAA की लिस्टिंग Realme Q3s के मॉडल नंबर का संकेत देती है.

    वीबो जो कि एक चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म है इस पर कंपनी ने जारी किए गए पोस्ट के माध्यम से, यह पुष्टि की है कि Realme Q3s का लॉन्च 19 अक्टूबर दोपहर 2 बजे CST (भारतीय समय 11:30 बजे सुबह) Realme GT Neo 2T के साथ किया जाएगा. इस पोस्ट पर Realme Q3s के दो कलर ऑप्शन दिख रहे हैं- ब्लू और पर्पल देखने को मिले हैं.

    वांग वेई डेरेक, जो Realme के प्रोडक्ट डायरेक्टर हैं उन्होंने बीते महीने वीबो पर एक टीज जारी किया था जिसमें कि Realme Q3s क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट से लैस दिखाया जा रहा है. डेरेक के अनुसार ये स्मार्टफोन के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण अपग्रेड होगा.

    Realme Q3s के संभावित स्पेसिफिकेशन
    बीते माह Realme के एक स्मार्टफोन को TENAA लिस्टिंग में मॉडल नंबर RMX3461/ RMX3463 के साथ स्पॉट किया गया था. इस लिस्टिंग को Playfuldroid ने स्पॉट किया था, जिसके बाद लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन के कई स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं.

    लिस्टिंग के अनुसार, रियलमी के इस नए स्मार्टफोन में 6.59 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,412 पिक्सल) एलटीपीएस डिस्प्ले होगा. माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर को 512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज और 12GB तक रैम के साथ जोड़ा जा सकता है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है.

    मिलेंगे 7 रिफ्रेश रेट्स के विकल्प-
    रियलमी द्वारा Weibo पर जारी किए गए एक पोस्ट में इस बात का उल्लेख किया गया है कि आने वाला स्मार्टफोन Realme Q3s एक LCD डिस्प्ले को वेरिएबल रिफ्रेश रेट्स के साथ स्पोर्ट करेगा. इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को सात रिफ्रेश रेट विकल्प भी दिए जाएंगे- 30Hz, 48Hz, 50Hz, 60Hz, 90Hz, 120Hz, 144Hz आदि.

    इन वेरिएबल रिफ्रेश रेट्स का ये फायदा होगा कि ये सभी रिफ्रेश रेट्स ऑटोमैटिकली स्मार्टफोन के उपयोग से मिलान कर खुद को स्मूद और पावर सेविंग मोड पर स्विच कर सकेंगे. Realme Q3s लॉन्च होने के लिए तैयार है, और इस फोन की लॉन्चिंग से पहले इसके फीचर्स सामने आ गए हैं. जानें किन स्पेसिफिकेशंस के साथ आएगा फोन…

    Tags: Realme, Tech news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर