Realme ला रही है दुनिया की पहली SLED 4K Smart TV, 55 इंच के डिस्प्ले के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

Realme SLED 4K Smart TV जल्द भारत में लॉन्च की जाएगी.
Realme SLED 4K Smart TV जल्द भारत में लॉन्च की जाएगी.

खास बात ये हैं कि रियलमी की ये टीवी दुनिया की पहली SLED 4K Smart TV है. कंपनी ने इस टीवी को लेकर कुछ जानकारियां भी शेयर की है...आइए जानें TV की कुछ डिटेल्स.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 3:48 PM IST
  • Share this:
स्मार्टफोन बनाने वाली पॉपुलर कंपनी रियलमी (Realme) ने भारत में अपनी नई TV लाने का ऐलान कर दिया है. कंपनी ने बताया कि वह जल्द SLED 4K स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. कंपनी ने अपने ऑफिशियल पेज और सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है. खास बात ये हैं कि रियलमी की ये टीवी दुनिया की पहली SLED 4K Smart TV है.  कंपनी ने इस टीवी को लेकर कुछ जानकारियां भी शेयर की है, जिससे पता चला है कि आने वाली टीवी 55 इंच की स्मार्ट टीवी होगी. इसका रेजोलूशन 4K डिस्प्ले  वाला होगा.

इसके अलावा TV में हाई कलर एक्यूरेसी के साथ बेहतर आई केयर मिलेगी. रियलमी के पेज से जानकारी मिली है कि SLED टेक्नॉलजी डेवलप करने के लिए SPD टेक्नॉलजी के चीफ साइंटिस्ट जॉन रूयमन्स के साथ मिलकर काम किया है.

(ये भी पढ़ें-  बेहद सस्ते में मिल रहा है OnePlus का ये 4 कैमरे वाला खूबसूरत स्मार्टफोन, बैटरी भी दमदार)



रियलमी का कहना है कि बैकलाइट में RGB के इस्तेमाल से टीवी में बैलेंस कलर मिलेंगे. यानी कि इसमें रेड, ग्रीन और ब्लू की डेंसिटी समान रहेगी. हालांकि रियलमी ने अपने इस आने वाली टीवी के स्पीकर, प्रोसेसर और स्टोरेज को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है. साथ ही लॉन्चिंग तारीख को लेकर भी कोई जानकारी नहीं दी गई है.



जानकारी के लिए बता दें भारतीय बाजार में Realme के स्मार्ट टीवी पहले से मौजूद हैं, जिनमें 43 इंच और 32 इंच के टीवी शामिल हैं.

(ये भी पढ़ें- Reliance Jio का धांसू प्लान, सिर्फ 3.5 रुपये में मिलता है 1GB इंटरनेट डेटा, कॉलिंग के फायदे भी)

इन दोनों टीवी में एलईडी डिस्प्ले दी गई है और दोनों एंड्रॉयड पर काम करते हैं, वहीं आने वाला टीवी भी एंड्रॉयड सपोर्ट के साथ ही आएगा. रियलमी स्मार्ट टीवी के 32 इंच स्क्रीन की कीमत 13,999 रुपये और 43 इंच फुल एचडी मॉडल की कीमत 22,999 रुपये है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज