सस्ते में खरीदें Realme की 32 इंच की दमदार Smart HD TV, मिलेगा HDR 10 कंटेंट और कई खासियत

Realme Smart TV में 7 डिस्प्ले मोड्स होंगे और 400 यूनिट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलेगा.

Realme Smart TV में 7 डिस्प्ले मोड्स होंगे और 400 यूनिट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलेगा.

रियलमी डेज़ में कंपनी की 32 इंच की स्मार्ट टीवी को काफी कम कीमत में घर लाया जा सकता है. जानें किन फीचर्स के साथ आती है रियलमी की ये स्मार्ट टीवी...

  • Share this:
रियलमी (Realme) की पॉपुलर सेल रियलमी डेज़ (Realme Days Sale) का आज (7 अप्रैल) चौथा दिन है. सेल में कंपनी स्मार्टफोन के साथ-साथ अपनी दमदार स्मार्ट टीवी को भी सस्ते में उपलब्ध करा रही है. तो अगर आप नई स्मार्ट टीवी (Smart TV) खरीदने का प्लान कर रहे हें तो रियलमी डेज़ सेल में टीवी को काफी सस्ती कीमत में घर लाया जा सकता है. सेल में स्मार्ट टीवी पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो रियलमी की 32 इंच की स्मार्ट टीवी को बेहतरीन डील पर खरीदने का मौका दिया जा रहा है. सेल में रियलमी स्मार्ट टीवी (32 इंच) की शुरुआती कीमत 15,499 रुपये हो गई है.

कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक रियलमी अपनी स्मार्ट टीवी को 500 रुपये सस्ते में उपलब्ध करा रहा है. आइए जानते हैं कैसे हैं रियलमी स्मार्ट TV के स्पेसिफिकेशंस और कितनी कीमत में खरीद सकते हैं आप...

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ते में मिल रहा है भारत का पहला 7000mAh बैटरी वाला दमदार सैमसंग फोन, मिलेगी 8GB RAM)



रियलमी डेज़ सेल 8 अप्रैल तक चलेगी.
रियलमी डेज़ सेल 8 अप्रैल तक चलेगी.

खास हैं Smart TV के फीचर्स
रियलमी की 32 इंच की Smart TV HD क्वालिटी की है, जबकि 43 इंच का वेरिएंट FHD के साथ आती है. Realme Smart TV में 8.7 mm काफी पतला बेजेल दिया गया है और इसमें 24 वॉट आउटपुट का क्वॉड कोर स्पीकर भी मौजूद है जो कि Dolby Audio को सपोर्ट करता है. इन स्मार्ट टीवी में 1 GB रैम के साथ MediaTek प्रोसेसर और 8 GB की स्टोरेज है.

(ये भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vi के बेहद सस्ते प्लान! 100 रुपये से कम कीमत में मिलेगा 6GB तक, जानें वैलिडिटी डिटेल)

रियलमी स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड टीवी सॉफ्टवेयर पर चलेगा, जिसमें वॉइस और Netflix, अमेज़न प्राइम वीडियो और गूगल असिस्टेंट के लिए Hot Keys भी है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें आपको 3 HDMI, 2 USB और एक LAN, डिजिटल ऑडियो आउट और Bluetooth 5.0 मिलेगा.

मिलेगा HDR 10 कंटेंट
रियलमी की इस स्मार्ट टीवी क्रोम बूस्ट पिक्चर इंजन टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेंगे. इसमें 7 डिस्प्ले मोड्स होंगे और 400 यूनिट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलेगा. खास बात है कि रियलमी के यूज़र्स इन स्मार्ट टीवी पर HDR 10 कंटेंट को भी देख सकेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज