लॉन्चिंग से पहले लीक हुई Realme की नई Smart TV 4K की कीमत, बजट में मिलेंगी कई खासियत

Realme SmartTV 4K दो साइज- 43 इंच और 50 इंच में पेश की जाएगी.

रियलमी स्मार्ट टीवी 4K दो साइज- 43 इंच और 50 इंच में पेश की जाएगी. टीवी में 4K डिस्प्ले जो कि LED-बैकलिट LCD हो सकता है, डॉल्बी विजन और 178 डिग्री व्यूइंग एंगल दिया जाएगा.

  • Share this:
    रियलमी भारत में अपना नई स्मार्ट टीवी (Realme Smart TV 4K) लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी ने ऐलान किया है कि इसकी लॉन्चिंग 31 मई को की जाएगी. लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने इसके फीचर्स के बारे में कई तरह की जानकारी पेश की है, और अब लॉन्चिंग से पहले ही इस टीवी के कई स्पेसिफिकेशंस और कीमत का खुलासा हो गया है. टिप्स्टर Gadgetsdata ने ट्वीट कर एक जानकारी दी है. रिपोर्ट के मुताबिक, रियलमी स्मार्ट टीवी 4K दो साइज- 43 इंच और 50 इंच में पेश की जाएगी.

    बता दें कि कंपनी ने अप्रैल में भी 43 इंच टीवी को लेकर टीजर जारी किया था. जानकारी के लिए बता दें कि टीवी के साइज़ को छोड़ कर दोनों वेरिएंट के फीचर्स एक जैसे ही होंगे.

    (ये भी पढ़ें- काफी सस्ता हुआ 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला बजट 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 120Hz का डिस्प्ले और दमदार स्पीकर)

    टीवी में 4K डिस्प्ले जो कि LED-बैकलिट LCD हो सकता है, डॉल्बी विजन और 178 डिग्री व्यूइंग एंगल दिया जाएगा. नई रियलमी टीवी में मीडियाटेक प्रोसेसर दिया जा सकता है. हालांकि रैम और इंटरनल स्टोरेज से जुड़ी डीटेल्स की जानकारी की नहीं मिल पाई है.  कहा जा रहा है कि ये एंड्रॉइड टीवी 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेंगी.

    टीवी में स्ट्रीमिंग ऐप्स, Google क्रोमकास्ट और Google असिस्टेंट जैसे ऐप्स का सपोर्ट मिल सकता है. इसमें 24W का क्वाड-स्टीरियो स्पीकर्स मिल सकता है, जो डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ आएगा.

    क्या होगी कीमत
    कहा जा रहा है कि भारत में Realme स्मार्ट टीवी 4K की कीमत मिड-रेंज में होगी. रियलमी स्मार्ट टीवी 4K (43 इंच) को 28,000 से 30,000 रुपये के करीब और रियलमी स्मार्ट टीवी 4K (50 इंच) को 33,000 से 35,000 रुपये के बीच लॉन्च किया जा सकता है.

    (ये भी पढ़ें- 1 जून से बदल जाएंगे Google और Youtube से जुड़े बड़े नियम! जेब करनी पड़ सकती है ढीली)

    फोन भी होगा लॉन्च
    Realme स्मार्ट टीवी 4K रेंज के साथ 31 मई को कंपनी Realme X7 Max 5G स्मार्टफोन को भी लॉन्च करेगी. इस फोन में 12GB तक रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी. ये स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करेगा. फोन के बाकी फीचर्स तो लॉन्चिंग के बाद ही पता चलेंगे.