• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • REALME SMART TV 4K LAUNCHED IN INDIA 43 INCH AND 50 INCH TV AT A BUDGET PRICE DOLBY SOUND 4 JUNE SALE BEST ANDROID TV AAAQ

Realme ने लॉन्च किए दो दमदार 4K Smart TV, कम कीमत में मिलेगा Dolby साउंड और 16GB स्टोरेज

Realme SmartTV 4K के दोनों मॉडल Dolby साउंड के साथ आते हैं.

खास बात ये है कि इन Realme Smart TV 4K टीवी में डॉल्बी विजन इमेजिंग टेक्नोलॉजी के साथ ग्राहकों को 4K सिनेमैटिक एक्सपीरिएंस भी मिलेगा. जानें कब है इसकी पहली सेल.

  • Share this:
    रियलमी (Realme) ने भारत में अपने दो नए स्मार्ट टीवी Realme Smart TV 4K लॉन्च कर दिए हैं. कंपनी ने अपने इन दो स्मार्ट टीवी को दो साइज़ 43 और 50 इंच में पेश किया है. इसकी शुरुआती कीमत सिर्फ 27,999 रुपये है. खास बात ये है कि इन Realme Smart TV 4K टीवी में डॉल्बी विजन इमेजिंग टेक्नोलॉजी के साथ ग्राहकों को 4K सिनेमैटिक एक्सपीरिएंस भी मिलेगा. रियलमी के इन स्मार्ट टेलिविजन्स को TUV Rheinland लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन मिला है. कीमत की बात करें तो Realme Smart TV 4K के 43 इंच वाले मॉडल की कीमत 27,999 रुयये है. वहीं, इसके 50 इंच वाले मॉडल की कीमत 39,999 रुपये है.

    ग्राहक रियलमी के इन स्मार्ट टीवी 4K की सेल 4 जून को दोपहर 12 बजे शुरू होगी और आप इन्हें रियलमी .com, Flipkart से खरीद सकते हैं.  Realme का नए स्मार्ट टीवी पर एक साल की वारंटी मिल रही है. इसके अलावा इस पर एक और साल की स्क्रीन वारंटी दी जा रही है.

    (ये भी पढ़ें- 4 हज़ार रुपये से ज़्यादा सस्ता हुआ Xiaomi का नया 5G फोन, मिलेगा 120Hz का डिस्प्ले और पावरफुल 8GB RAM)

    43 इंच और 50 इंच के साइज़ में आए Realme Smart TV 4K में LED स्क्रीन दी गई है, जिसका रेजोलूशन 3840X2160 पिक्सल है. रियलमी के नए स्मार्ट टेलीविजन में MediaTek का पावरफुल 4K UHD प्रोसेसर दिया गया है. रियलमी के इन नए टेलिविजन्स में 2GB की रैम और 16GB का स्टोरेज दिया गया है.

    रियलमी का कहना है कि बड़ी स्क्रीन और 178 डिग्री तक के व्यूइंग एंगल के साथ रियलमी टीवी ग्राहकों को ऑल राउंड एक्सपीरियंस देंगे. रियलमी का कहना है कि Android 10.0 वर्जन के साथ आए स्मार्ट टीवी 4K में कंज्यूमर्स प्राइम विडियो, नेटफ्लिक्स, YouTube और Google Play जैसे अनलिमिटेड कंटेंट तक पहुंच बना सकते हैं.

    (ये भी पढ़ें- बड़ी खबर! आज से बंद हुई Google की खास सर्विस, नया नियम लागू होने पर अब खर्च करने होंगे पैसे)

    मिलेगा 24W का क्वाड स्टीरियो स्पीकर्स
    रियलमी के नए स्मार्ट टीवी में 24W के क्वॉड स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं. स्पीकर्स के 2 सेट्स Realme Smart TV 4K के बॉटम में दिए गए हैं. रियलमी स्मार्ट टीवी 4K में बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट दिया गया है. गूगल असिस्टेंट के साथ व्यूअर्स आसानी से अपने स्मार्ट टीवी को कंट्रोल कर सकते हैं.

    कनेक्टिविटी के लिए रियलमी स्मार्ट टीवी 4K में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, इन्फ्रारेड (IR), दो एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, एक HDMI ARC पोर्ट और एक LAN (ईथरनेट) पोर्ट दिए गए हैं.
    First published: